Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

5 मंजिला इमारत में लगी भीषण आग, कड़ी मशक्कत के बाद पाया आग पर काबू

fire brokeout

fire brokeout

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले की मुख्य बाजार की 5 मंजिल इमारत में अचानक शार्ट सर्किट से आग लगने से हड़कंप मच गया। इसके बाद अचानक सिलेंडर में विस्फोट हो गया। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। सिलेंडर के विस्फोट से अफरा-तफरी मच गई और वहीं मौजूद कई लोग घायल हो गए। फायर बिग्रेड की 5 गाड़ियों ने 4 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग में काबू पाया। फिलहाल घर के अंदर सिलेंडर फटने का वीडियो वायरल हो रहा है।

हमीरपुर जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के मुख्य बाजार के ईशु पुरवार चौराहे स्थित 5 मंजिला इमारत, जिसमें गिफ्ट सेंटर की दुकान भी है अचानक शार्ट सर्किट से आग लग गई।

आग लगने से हड़कंप मच गया, जिसके बाद गैस सिलेंडर का विस्फोट हुआ जो इमारत को क्षतिग्रस्त करता हुआ दिखाई दिया और देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। विस्फ़ोट से कई मौजूद लोग घायल हो गए, जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

बोकारो स्टील प्लांट में ब्लास्ट के बाद लगी भीषण आग, करोड़ो के नुक्सान की आशंका

हमीरपुर के एएसपी अनूप सिंह ने बताया कि फायर बिग्रेड की 5 गाड़ियों ने 4 घंटे की कड़ी मसक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। इस आग से लाखों का सामान जलकर खाक हो गया है। इस विस्फोट कांड का लाइव वीडियो वायरल हो रहा है। आग लगने का प्राथमिक कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। घायलों काे इलाज के लिए भर्ती करा दिया गया है। फिलहाल किसी तरह की जनहानि की सूचना नहीं है।

Exit mobile version