Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

इस जिले में इंस्पेक्टर समेत 11 पुलिसकर्मियों के खिलाफ FIR, जानें पूरा मामला

FIR

FIR

बागपत के रंछाड़ गांव में युवक की मौत के मामले में मंगलवार को एसपी अभिषेक सिंह ने बड़ा एक्शन लिया है। एसपी ने युवक के घर दबिश देने गए 11 पुलिसकर्मियों पर मुकदमा दर्ज करते हुए लाइन हाजिर कर दिया है।

मृतक के परिजनों का आरोप है कि इन तमाम पुलिसकर्मियों ने घर जाकर दबिश दी थी और महिलाओं के साथ गाली गलौज बदतमीजी की थी, जिससे डर कर बीए के छात्र युवक ने खेतों में जाकर फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। एसपी की कार्रवाई के बाद ही मृतक के परिजनों ने शव को मौके से उठने दिया।

जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। वहीं बिनौली थाना इंस्पेक्टर सहित तमाम 11 पुलिसकर्मियों के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज किया है जिसकी जांच जारी है।

ATS ने 3 रोहिंग्या मानव तस्करों को किया अरेस्ट, म्यांमार की दो लड़कियां बरामद

बता दें कि बिनौली थाना क्षेत्र के रंछाड़ गांव में सोमवार को एक युवक और पुलिसकर्मियों में वैक्सीन सेंटर पर मारपीट हुई थी। उसका वीडियो भी वायरल हो रहा था। इसके बाद पुलिस ने युवक अक्षय के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया और दबिश देने गयी पुलिस ने युवक के परिजनों के साथ गाली गलौज की। इस दौरान युवक अक्षय मौके से फरार हो गया और गिरफ्तारी के डर से जंगल मे खेत में जाकर फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया।

जिसके बाद परिजनों ने मृतक युवक का शव उठने नहीं दिया और आरोपी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की मांग की। इसके बाद आज सुबह अक्षय के पिता श्रीनिवास की तहरीर पर इंस्पेक्टर चंद्रकांत पांडेय, एसएसआई उधम सिंह तालान, कांस्टेबल सलीम, अश्वनी, रंगरूट मुरली के खिलाफ कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया।

मां-बेटी की जासूसी करना युवक को पड़ा महंगा, गंवानी पड़ी अपनी जान

पांचों पुलिसकर्मियों समेत 10 को लाइन हाजिर भी किया गया। इस कार्रवाई के बाद ग्रामीण शांत हुए। उधर, पुलिस ने अक्षय के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Exit mobile version