Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

एआर टावर के बाद अब ऑयल फैक्ट्री में भी लगी भीषण आग, मचा हड़कंप

Fire

Fire broke out in the oil factory

कानपुर देहात। कानपुर में हुए अग्निकांड की आग (Fire) अभी बुझी भी नहीं थी कि जनपद के रनियां थानाक्षेत्र में बंद पड़ी ऑयल फैक्ट्री (Oil Factory) में संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग गई। घटना को देख राहगीरों ने पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँच गई और आग बुझाने का प्रयास जारी कर दिया।

कानपुर देहात का रनियां थानाक्षेत्र लगभग पूरा इंडस्ट्रीज से भरा हुआ है। यहां पर आग लगने की घटनाएं लगातार होती रहती हैं। इसी कड़ी में थानाक्षेत्र के खान चंदपुर में बंद पड़ी लक्ष्मी ऑयल फैक्ट्री में शुक्रवार को अचानक आग (Fire) लग गई। आग ने एक दम विकराल रूप ले लिया । आग को देख वहां से निकल रहे राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी।

AR टावर में लगी आग में पांच कॉम्प्लेक्स तबाह, 10 अरब से ज्यादा का नुकसान

सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुँच गई है। पुलिस ने आग बुझाने के प्रयास भी शुरू कर दिए पर आग लगातार विकराल रूप धारण कर रही है। वहीं अभी आग लगने का कारण स्पष्ट नही हो पाया है। आस पास के लोगों ने बताया कि यह फैक्ट्री कई महीनों से बंद चल रही है जिससे किसी जन हानि की संभावना कम आ रही है।

कानपुर में भी हुआ अग्निकांड (Fire)

कानपुर के कपड़ा मार्केट के गुरुवार देर रात सबसे बड़ी कपड़ा मार्केट में आग लग गई थी जो खबर लिखे जाने तक अभी भी बुझ नही पाई थी। जनपद और आस पास की सभी फायर की गाड़ियां वहां आग बुझाने में लगी हुई हैं। जिसके कारण कानपुर देहात में फैक्ट्री में लगी आग को बुझाने के लिए किसी भी प्रकार की मदद की सम्भावना कम दिख रही है।

Exit mobile version