Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

आगरा की 2 केमिकल फेक्टरी में लगी आग, हाइवे पर ट्रेफिक रोक मांगी सेना की मदद

agra

आगरा की 2 केमिकल फेक्टरी में लगी आग

आगरा। आगरा के सिकंदरा क्षेत्र में स्थित दो केमिकल फैक्टियों में सोमवार दोपहर को भीषण आग लग गई है। आग इतनी भीषण है कि आसपास के मकानों से लोग बाहर आ गए हैं। मौके पर पुलिस और दमकल की कई गाड़ियां पहुंच गई हैं। आग को बुझाने के प्रयास किए जा रहे हैं।

उद्धव ठाकरे ने साधा निशाना, कहा- मुंबई आकर नाम कमाते हैं, पर कर्ज नहीं चुकाते

आगरा-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग किनारे सब्जी मंडी के समीप टोप्लास्ट और आगरा केमिकल नाम से दो फैक्टरी हैं। इन्हीं दोनों फैक्टरियों में आग लगी है। फैक्टरियों से उठता धुएं का गुबार कई किलोमीटर दूर तक दिखाई दे रहा है। हाईवे पर वाहन रोक दिए गए हैं।

लालू जी, मै जानता हूँ कि बहू ऐश्वर्या के साथ क्या हुआ, आप परिवारवाद चला रहे हैं

फैक्टरी में बनने वाले केमिकल का इस्तेमाल जूते की सोल में होता है। सोमवार दोपहर तकरीबन दो बजे आग लगी थी। देखते ही देखते आगरा ने कुछ ही देर में विकराल रूप धारण कर लिया। देर शाम तक आग पर काबू नहीं पाया जा सका है। आसपास आग फैलने की आशंका से लोगों को घरों से निकाला गया। आठ दमकल की गाड़ियां आग बुझाने में जुटी हुई हैं।

शिक्षक की गोली मारकर की हत्‍या, मूकदर्शक बनी रही पुलिस

एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद मौके पर पहुंचे, उन्होंने बताया कि स्थिति को देखते हुए आसपास के घरों को खाली कराया जा रहा है। वायुसेना और रिफाइनरी से मदद मांगी गई है। फायर टेंडर ( फोम वाले ) मंगाए गए हैं।

कंगना बीजेपी ज्वाइन करना चाहें तो उनका स्वागत है-रामदास आठावले

आग की लपटों की तपिश काफी दूर तक महसूस की जा रही है। एहतियातन पुलिस ने हाईवे पर मथुरा की ओर से आने वाले वाहनों को बेस्ट प्राइज कट से पहले ही रोक दिया है।

Exit mobile version