Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग, नेट चीरकर घर के अंदर गिरी गोली

salman khan

salman khan

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (Salman Khan) की जान पर सालों से खतरा बना हुआ है। गैंगस्टर गोल्डी बराड़ और लॉरेंस बिश्नोई उनके पीछे पड़े हैं। दोनों की तरफ से कई दफा सलमान को नुकसान पहुंचाने की कोशिश हो चुकी है। अब एक बार फिर चौंकाने वाली घटना सामने आई है। रविवार को सुबह 4.50 बजे सलमान (Salman Khan)  के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर अज्ञात बाइकसवारों ने कई राउंड फायरिंग की।

हमलावरों ने की 5 राउंड फायरिंग

हादसे में किसी को नुकसान नहीं पहुंचा है। लेकिन फायरिंग की घटना ने फैंस और फैमिली को चिंता में डाल दिया है। टाइट सिक्योरिटी के बावजूद ऐसा हादसा होना खौफनाक है। गैलेक्सी अपार्टमेंट जाकर फॉरेंसिक टीम ने जांच की है। दीवार के अंदर गोलियों के निशान पाए गए हैं। जानकारी के मुताबिक, सलमान खान (Salman Khan) के घर की बालकनी में जो नेट लगा है उसमें भी एक गोली लगी। उस गोली का शेल सलमान के घर के अंदर से पुलिस ने बरामद किया है।

मालूम हो, सलमान (Salman Khan)  इसी बालकनी में अपने फैंस से रूबरू होने के लिए कई बार आते हैं। ईद हो या दीवाली, सलमान इसी बालकनी में आकर फैंस का आभार जताते हैं। पता चला है कि हमलावरों ने कुल 5 राउंड फायरिंग की थी, जिसमें से चार सलमान खान के घर की तरफ फायर किए गए और एक गोली बिना फायर के जमीन पर गिरी।

सलमान खान के फार्महाउस में घुसपैठ की कोशिश, हिरासत में लिए गए 2 लोग

जो चार गोलियां सलमान (Salman Khan) के घर की तरफ फायर की गई, उसमें से एक गोली सलमान खान की खिड़की में लगे नेट को चीरते हुए घर के अंदर गई। उसका शेल गैलेक्सी अपार्टमेंट के अंदर गिरा मिला। दूसरी गोली सलमान खान के विंडो के नीचे वाले हिस्से में लगी, तीसरी और चौथी गोली भी सलमान खान के घर की आस-पास की दीवार में ही लगी।

सलमान पर किसने हमला किया, इसकी अभी पुलिस जांच कर रही है। बाइक पर आए 2 हमलावरों ने हेलमेट पहना हुआ था इसलिए उनकी अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। जबसे ये न्यूज सामने आई है दबंग खान के फैंस उनकी चिंता में हैं। सोशल मीडिया पर लोग सलमान के लिए लोग दुआ करते दिखे। सलमान की जान पर बना ये खतरा शांत नहीं हो रहा है। कुछ दिनों तक सब शांत था, लेकिन इस फायरिंग के बाद मामला फिर से गंभीर हो गया है। सलमान की सिक्योरिटी और टाइट कर दी गई है।

Exit mobile version