Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

आलिया के बर्थडे पर ‘ब्रह्मास्त्र’ का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज

'Brahmastra'

'Brahmastra'

मुंबई। आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के बर्थडे पर निर्देशक अयान मुखर्जी ने उनके फैंस को बहुत खास तोहफा दिया है। अयान मुखर्जी और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (‘Brahmastra’) से आलिया भट्ट की झलक शेयर की है। अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’(‘Brahmastra’) में आलिया मुखर्जी और रणबीर कपूर पहली बार एक साथ काम करते दिखाई पड़ेंगे। इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है लेकिन अभी तक फैंस ने इस फिल्म से आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की झलक नहीं देखी थी। आलिया के बर्थडे पर अयान ने उनके फैंस के लिए आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का फर्स्ट लुक शेयर कर दिया है।

आलिया भट्ट से शादी करेंगे रणबीर कपूर: शादी की नई तारीख तय

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) आज अपना 29वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं और बात करें फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (‘Brahmastra’) की तो इसमें आलिया भट्ट का नाम ईशा होगा। फिल्म 09-09-2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है और आलिया भट्ट का लुक शेयर करते हुए अयान मुखर्जी ने लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे नन्हीं परी। उस सारी खुशियों, उस गर्व, उस इंस्पिरेशन, और उस जादू के नाम जो तुम मुझे महसूस कराती हो।’

ऑफिस के लिए आप भी कैरी कर सकती हैं आलिया भट्ट का ये सिंपल लुक

अयान मुखर्जी ने लिखा, ‘आपको सेलिब्रेट करने के लिए आपके बर्थडे पर कुछ। हमारी ईशा – जो ब्रह्मास्त्र (‘Brahmastra’) की शक्ति है। हमारी फिल्म से पहली झलक हम रिलीज कर रहे हैं। लव यू। लाइट। फायर। गो।’ बता दें कि इसी वीडियो को खुद आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। आलिया भट्ट ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- हैप्पी बर्थडे टु मी।

आलिया भट्ट इस फिल्म के जरिए बनी प्रोड्यूसर, शूटिंग में दिखी नर्वस

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने लिखा, ‘इससे बेहतर दिन या इससे बेहतर तरीके की मैं कल्पना भी नहीं कर सकती जब आपको ईशा से मिलवाया जाता। अयान.. मेरे वंडर बॉय। आई लव यू। शुक्रिया।’ बता दें कि अयान मुखर्जी इस फिल्म को तीन भागों में पेश करने वाले हैं। ब्रह्मास्त्र (‘Brahmastra’) की कहानी को लेकर अभी तक काफी हाइप क्रिएट किया जा चुका है और अब दर्शकों को इस फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार है।

Exit mobile version