Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

BJP सांसद से मांगी पांच करोड़ की रंगदारी, नहीं देने पर मिली बम से उड़ाने की धमकी

bjp mp sangamlal

bjp mp sangamlal

भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा के राष्ट्रीय महामंत्री सांसद संगम लाल गुप्ता से पांच करोड़ रुपये की फिरौती मांगी गई। फिरौती की रकम न देने पर उनको बम से उड़ाने धमकी दी गई है।

सांसद की तहरीर पर नई दिल्ली के थाना नार्थ एवेन्यू में प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है। इस मामले की जांच की कमान टेररिस्ट सेल ने संभाल ली है। इससे पहले भी माफिया डॉन रवि पुजारी ने सांसद से फिरौती मांगी थी। इसमें सांसद की शिकायत पर उसे आस्ट्रेलिया से गिरफ्तार किया गया था।

सांसद संगम लाल प्रयागराज से ट्रेन से सोमवार की सुबह दिल्ली पहुंचे। नार्थ एवेन्यू पहुंचने पर सुबह 9:30 बजे उनके फोन पर धमकी भरी कॉल आई।

ATM कैश वैन के गार्ड की हत्या करने वाले दोनों बदमाश एंकाउंटर में ढेर

नार्थ एवेन्यू पुलिस को दी तहरीर में सांसद ने कहा है कि  फोन करने वाले ने उनसे पांच करोड़ रुपये की फिरौती मांगी। शाम साढ़े पांच बजे दोबारा फोन कर रकम पहुंचाने का स्थान भी बताया गया।

सांसद की तहरीर पर नार्थ एवेन्यू पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। इससे पहले दिल्ली रवाना होने के लिए रविवार की रात ट्रेन पकड़ने के लिए प्रतापगढ़ से प्रयागराज जाते समय फाफामऊ के निकट भी उनकी कार को ओवरटेक कर कुछ लोग अपशब्द कहते हुए भागे थे। इसकी सूचना सांसद ने तत्काल फोन से आईजी केपी सिंह को दी थी।

Exit mobile version