Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पूर्व कर्मियों ने की थी परम्परा स्वीटस में चोरी, गिरफ्तारी के साथ शत प्रतिशत बरामदगी

robber arrested

robber arrested

लखनऊ। लखनऊ की प्रतिष्ठित परमपरा स्वीटस में हुई चोरी की वारदात का मानक नगर पुलिस द्वारा महज़ चन्द घण्टो के अन्दर खुलासा करते हुए मिठाई की दुकान मे चोरी करने वाले दो चोरो को गिरफ्तर कर दुकान की तिजोरी से चोरी किए गए सभी 1 लाख 27 हज़ार रूपए और चोरो के द्वारा साक्ष्य मिटाने के लिए चुराया गया सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर भी बरामद कर लिया गया है। एडीसीपी मध्य चिरंजीवी नाथ सिन्हा ने बताया कि मानक नगर के श्रंगार नगर मे स्थित परमपरा सवीटस की दुकान है जहां बीती रात चोरी होने का मुकदमा मानक नगर थाने मे दर्ज किया गया था ।

उन्होने बताया कि मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस ने कुछ ही घण्टो मे चोरी की वारदात का खुलासा करते हुए चोरी हुए रूपए और सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर भी बरामद कर लिया है। श्री सिन्हा ने बताया कि परमपरा स्वीट शाप में काम करने वाले दो पुराने कर्मचारी मनीष अवस्थी और अरविन्द ने चोरी की वारदात को अन्जाम दिया था उन्होने बताया कि दुकान बन्द होने से पहले ही अरविन्द दुकान के किचन मे जाकर छिप गया था दुकान के अन्य कर्मचारियो ने दुकान बन्द कर दी और सभी लोग चले गए । दुकान बन्द होने के बाद अरविन्द उपर गया और उपर के दरवाज़े को अन्दर से खोला तो मनीष अन्दर दाखिल हुआ दुकान के दोनो कर्मचारियो ने दुकान की तिजोरी तोड़ कर उसमे रख्खे एक लाख 27 हज़ार रूपए चोरी कर लिए दुकान के पुराने कर्मचारियो की काली करतूत सीसीटीवी कैमरे मे कैद न हो इस लिए मनीश और अरविन्द ने साक्ष्य को मिटाने के लिए दुकान के अन्दर लगे सीसीटीवी कैमरो का डीवीआर भी नकदी के साथ चुरा लिया।

फर्जी पुलिसकर्मी बनकर महिला के जेवर किए पार, CCTV में कैद हुए टप्पेबाज

प्रतिष्ठित मिष्ठान की दुकान मे हुई चोरी की वारदात को मानक नगर पुलिस ने चुनौती के रूप मे लिया और महज़ कुछ घण्टो के अन्दर ही मालिक और कर्मचारी के बीच विश्वास के रिश्ते को चूर चूर करने वाले दोनो कर्मचारियो को गिरफ्तार कर लिया और चोरी गई रकम की शत प्रतिशत बरामदगी भी कर ली । एडीसीपी ने कहा कि परमपरा स्वीटस मे चोरी की वारदात को अन्जाम देने वाले दोनो कर्मचारी यहा के पुराने कर्मचारी है और इन लोगो को दुकान के बारे मे पूरी जानकारी थी ।

चोरी की वारदात को अन्जाम देने के लिए दोनो कर्मचारियों ने सिर्फ दुकान मे चोरी नही की बल्कि मालिक और कर्मचारी के बीच के विश्वास के रिश्ते को भी कलंकित किया है।

Exit mobile version