Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पूर्व SDO ने अस्पताल की तीसरी मंजिल से कूदकर की आत्महत्या

suicide

suicide

हरियाणा के रेवाड़ी जिले कोरोना वायरस के केसों में लगातार इजाफा हो रहा है। संक्रमण के कारणों होने वाली मौतों का आंकड़ा भी बढता जा रहा है, जिससे लोगों में डर का मौहोल बना हुआ है। जिसके कारण मानसिक तनाव भी बढ़ गया है और इसी तनाव के कारण कोरोना संक्रमित मिले एक व्यक्ति ने नागरिक अस्पताल की तीसरी मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर दी।

जिस व्यक्ति ने तीसरी मंजिल से कूदकर जान दी है उसका लाइव फुटेज भी सामने आया है। बता दें कि झज्जर जिले के गांव दोहड़ गांव के रहने वाले युद्धवीर बिजली निगम से एसडीओ के पद से करीबन एक महीने पहले ही रिटायर्ड हुए थे।

PCS ट्रेनी प्रशांत कुमार का कोरोना से निधन, सीएम योगी ने जताया दुख

29 अप्रैल को उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई थी। जिन्हें रेवाड़ी नागरिक अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया था। जिसके बाद सोमवार दोपहर में इस पॉजिटिव मरीज ने अस्पताल की तीसरी मंजिल से कूदकर जान दे दी।

पूर्व एसडीओ के बेटे ने बताया कि वह मानसिक रूप से भी परेशान थे। हालांकि आत्महत्या के असली कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। मृतक के बेटे के बयान के आधार पर पुलिस ने आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं पूर्व एसडीओ के आत्महत्या करने के बाद अब रेवाड़ी प्रशासन में अफरा-तफरी का माहौल है और आत्महत्या के पीछे की वजह जानने में जुटा हुआ है।

Exit mobile version