Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

PCS ट्रेनी प्रशांत कुमार का कोरोना से निधन, सीएम योगी ने जताया दुख

PCS trainee Prashant Kumar dies

PCS trainee Prashant Kumar dies

उत्तर प्रदेश के बरेली जनपद में तैनात ट्रेनी पीसीएस प्रशांत कुमार का निधन हो गया। वर्ष 2018 बैच के पीसीएस अफसर प्रशांत को अभी कुछ दिन पहले ही बरेली में तैनात किया गया था।

तैनाती के कुछ दिन बाद ही प्रशांत कोरोना पॉजिटिव हो गए। स्थानीय प्रशासन ने उन्हें निजी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया, जहां पर उनका इलाज चल रहा था। इलाज के दौरान ही प्रशांत की रिपोर्ट निगेटिव भी आ गई थी, लेकिन प्रशांत के फेफड़ों में संक्रमण होने के कारण उनकी हालत खराब हो गई।

प्रशांत का ऑक्सीजन लेवल लगातार गिरता रहा, जिसके बाद मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों ने प्रशांत के परिजन और जिला प्रशासन के अधिकारियों को हायर सेंटर दिल्ली जाने की बात कही। लेकिन बरेली से दिल्ली ले जाने के निर्णय में दो दिन बीत गए।

मस्जिद में सिर्फ 05 लोग ही पढ़े अलविदा की नमाज : फिरंगी महली

सोमवार को जब उन्हें एयरलिफ्ट कर दिल्ली ले जाया जा रहा था तो रास्ते में उनकी मौत हो गई. प्रशांत की मौत की सूचना मिलने के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। इतना ही नहीं प्रशासनिक अफसर भी अपने युवा साथी को खो देने पर गम महसूस कर रहे हैं।

आपको बता दें कि ट्रेनी पीसीएस अधिकारी के पिता रिटायर्ड जज हैं, जो गाजियाबाद में रहते हैं। इसके अलावा प्रशांत के कुछ परिजन लखनऊ में भी रहते हैं। ट्रेनी पीसीएस के निधन पर एसडीएम सदर विशु राजा ने बताया कि जब से प्रशांत बीमार हुए थे, तब से उनके पिता जी मुझ से ही उनका हालचाल लिया करते थे।

सरकार की नाकामी से जा रही कई लोगों की जान, लगाया जाए लॉकडाउन : राहुल गांधी

मेडिकल कालेज में इलाज के दौरान मैं उन्हें देखने कई बार गया था। आज उनकी मौत के बाद मन दुखी है। हमारी सम्वेदनाएं उनके परिवार के साथ है। उधर, प्रशांत की मौत के बाद उनकी पत्नी और बूढ़े पिता का रो-रोकर बुरा हाल है। ट्रेनी पीसीएस अधिकारी प्रशांत के निधन पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी दुख प्रकट करते हुए परिवार को सांत्वना दी हैं.।

Exit mobile version