Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अंतर्राज्यीय वाहन चोर गिरोह के चार सदस्य गिरफ्तार

arrested

arrested

बुलंदशहर। जिले की अनूपशहर पुलिस ने अंतर्राज्यीय वाहन चोर गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार (Arrested) कर चोरी की 16 मोटरसाइकिल बरामद करने का दावा किया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने आज बताया कि कल देर रात जिले में अपराधियों के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के तहत थाना अनूपशहर पुलिस और एसओजी देहात के संयुक्त टीम में वाहन जांच के दौरान कर्णवास में दो ओरोपियों को चोरी की एक मोटरसाइकिल, अवैध असलहा, कारतूस सहित गिरफ्तार किया गया। आरोपियों की निशादेही पर मखैना नहर के पास एक खंडहर से चोरी की 15 मोटरसाइकिल के साथ दो वाहन चोरों को अवैध हथियार, कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने गिरफ्तार चोरों के नाम राजा सिंह, करनवीर सिंह, निशांत चौहान और आकाश शर्मा बताया है। सभी चोर अनूपशहर के रहने वाले हैं।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों ने पूछताछ मे बताया कि वे गाजियाबाद, गौतमबुद्धनगर, दिल्ली और बुलन्दशहर के विभिन्न क्षेत्रों से मोटरसाइकलों की चोरी करते है तथा चोरी की मोटरसाइकलों को बेचकर अपना और अपने परिवार का भरणपोषण करते हैं। गिरफ्तार चोरों ने बताया कि पुलिस से बचने के लिए फर्जी नम्बर प्लेट लगाते हैं।

गिरफ्तार मोटरसाइकिल चोरों से बरामद मोटरसाइकिल में से छह मोटरसाइकिलों का पता लगा लिया गया है। जिन्हें जनपद गाजियाबाद, गौतमबुद्धनगर के अलग-अलग थाना क्षेत्रों से चोरी किया गया था। बाकी मोटरसाइकिलों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

शातिर चोरों को गिरफ्तार करने वाली टीम में प्रभारी निरीक्षक थाना अनूपशहर यज्ञदत्त शर्मा, ठैनुआँ निरीक्षक पप्पू सिंह, वरिष्ठ उप निरीक्षक सन्दीप तोमर, हेड कांस्टेबल अभयराम सिंह, कांस्टेबल सागर सिंह, विकुल कुमार, श्यामू सिंह, नितिन कसाना शामिल हैं। इसके अलावा एसओजी टीम देहात से उपनिरीक्षक महेन्द्र कुमार त्रिपाठी प्रभारी एसओजी टीम देहात, हेड कांस्टेबल आकाश नेहरा, कांस्टेबल मनीष खोखर, समेन्द्र सिंह, आकाश कुमार, ओमप्रकाश शामिल हैं।

Exit mobile version