Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

किसान को लूटने वाले चार बदमाश मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार, एक बदमाश घायल

arrested

arrested

नोएडा। दनकौर थाना क्षेत्र में 27 अक्टूबर को किसान से एक लाख रुपये लूटने वाले चार बदमाशों को पुलिस ने रविवार की शाम को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। इस दौरान पुलिस की ओर से चलाई गई गोली से एक बदमाश घायल हो गया। उसे पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है, जबकि अन्य तीन बदमाशों से पुलिस पूछताछ कर रही है।

सहायक पुलिस उपाधीक्षक (ग्रेटर नोएडा) विशाल पांडेय ने बताया कि दनकौर में 27 अक्टूबर को बैंक से रुपये निकालने के बाद किसान सोहन पाल घर जा रहा था। इस दौरान बदमाशों ने किसान का पीछा कर बैंक से कुछ दूर पर चपरगढ़ कट से पहले हथियार के बल पर किसान से एक लाख रुपये लूट लिए थे।

घटना में शामिल बदमाशों की तलाश में पुलिस जुटी हुई थी। रविवार को पता चला कि किसान से लूट करने वाले बदमाश किसी अन्य आपराधिक वारदात को अंजाम की फिराक में है। सूचना पर पुलिस ने चेकिंग शुरू कर दी। दनकौर इलाके में पुलिस ने संदिग्ध युवकों को रोकने की कोशिश की। पुलिस को देखकर बदमाश पुलिस से बचने के लिए भागने लगे और पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश के पैर में गोली लग गई, जिससे वह घायल हो गया।

विशाल पांडे ने बताया कि घायल युवक की पहचान सुमित निवासी अलीगढ़ के रूप में हुई है, जबकि वारदात में शामिल तीन अन्य बदमाशों की पहचान दीपक निवासी दनकौर, जितेंद्र निवासी ककोड़ बुलंदशहर और दीपक निवासी अलीगढ़ के रूप में हुई है।

पुलिस ने बदमाशों के पास से किसान से लूटे गए रुपयों में से 58500 रुपये, दो तमंचा, कारतूस और घटना में प्रयुक्त बाइक बरामद की है। घायल बदमाश सुमित के खिलाफ पूर्व में भी लूट व अन्य आपराधिक मामले दर्ज हैं और सुमित पूर्व में जेल भी जा चुका है।

Exit mobile version