Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

भाड़े पर हत्या करने वाले कातिल भाई समेत चार हत्यारोपी गिरफ्तार

arrested

arrested

उत्तर प्रदेश की प्रतापगढ़ नगर कोतवाली पुलिस ने राम पाल की हत्या के मामले में उसके भाई समेत चार हत्यारोपियो को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने रविवार को यहां संवाददाताओं को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि 21 मार्च को कोतवाली इलाके में पूरे ईश्वर नाथ गांव निवासी राम पाल की गोली मार कर हत्या कर दी गई थी। उन्होंने बताया कि राम पाल की हत्या के मामले में पुलिस ने चार हत्यारोपियो को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से हत्या में प्रयुक्त पिस्टल और दो बाइक बरामद की। प्रकरण सदर क्षेत्र के विधायक राजकुमार पाल के परिवार से जुड़े होने के कारण अत्यधिक चर्चित रहा ।

तेज रफ्तार डंपर की चपेट में आने से पूर्व ब्लॉक प्रमुख की मौत, परिवार में मचा कोहराम

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार राम पाल के सगे भाई ईश्वर दिन ने ही बड़े भाई की हत्या के लिए भाड़े के हत्यारों को डेढ़ लाख रुपए की सुपारी देकर हत्या करवाई थी और खुद ने अज्ञात के खिलाफ भाई की हत्या की रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी । गिरफ्तार हत्यारोपियों में ईश्वरदीन पाल निवासी पूरे ईश्वर नाथ कोतवाली नगर ,अफसर काशी राम कालोनी मीरा भवन कोतवाली नगर,नन्द लाल यादव और हरिश्चन्द्र यादव पूरे अंती निवासी है।

ईश्वरदीन ने पूछताछ पर बताया कि उसका बड़ा भाई राम पाल ने उसका जीना दूभर कर दिया था ,राम पाल ने झाड़ फूक कराकर दो वर्ष पहले उसके बड़े लड़के को मरवा दिया था और छोटा बेटा उसके तंत्र मंत्र से बीमार रहता है।

दुष्कर्म के नाबालिग आरोपी को अनोखी सजा, छह माह तक करनी होगी वृद्धाश्रम की सेवा

श्री तोमर ने बताया कि ईशवरदीन कहा कहना है कि उसे पता चला कि उसका भाई रामपाल मुझे और मेरे बेटे को भी मारना चाहता ,इसी लिए उसने भाड़े के शूटरों को डेढ़ लाख रुपया देकर अपने बड़े भाई राम पाल की गोली मार कर हत्या करवाई है। गिरफ्तार आरोपियों को जेल भेज दिया

Exit mobile version