Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

लोन दिलाने के नाम पर लाखों की ठगी, रूपया मांगने पर दंपत्ति को पीटा

fraud

fraud

कानपुर। नौबस्ता थाना क्षेत्र में लोन दिलाने के नाम एक टेंट हाउस कर्मी से लाखों की ठगी कर ली गई। आरोप है कि रुपया मांगने पर दंपति को आरोपितों ने बंधक बनाकर पीटा और जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित ने आरोपितों के खिलाफ तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज कराई है।

दलेलपुर बिधनू निवासी छोटे पासवान एक टेंट हाउस में टेंट लगाने का काम करता है। छोटे के मुताबिक बी-ब्लाक हंसपुरम नौबस्ता निवासी अभिषेक सोनी ने उसे लोन दिलाने की बात कही। बताया कि उसने लोन की औपचारिकताएं पूरी कराने के नाम पर कई दस्तावेज, ब्लैंक साइन किए चेक और 51 हजार रुपये ले लिया।

10 मार्च को दो लाख रुपये का लोन पास हो गया और खाते में 1.92 हजार की नकदी आ गई। लोन पास होने की जानकारी अभिषेक को हुई तो उसने पूर्व में हस्ताक्षर की हुई चेक का इस्तेमाल करके उसके खाते से रकम अपने खाते में ट्रांसफर करा ली। लोन की रकम जब अभिषेक से मांगी गई तो उसने अगले दिन आकर रुपये लेने को कहा।

छह साल से फरार चल रहे इनामी आरोपी को STF ने वाराणसी से किया गिरफ्तार

आरोप है कि जब छोटे पत्नी सुलोचना के साथ दूसरे दिन रुपये मांगने के लिए उसके घर गया तो अभिषेक और उसके पिता ने गाली-गलौज करते हुए उसे और पत्नी को बंधक बना लिया। आरोप है कि अभिषेक ने चार असलहाधारी सुरक्षा गार्डों के साथ मिलकर उसे पीटा और कनपटी पर राइफल लगाकर जानमाल की धमकी दी।

पीड़ित ने नौबस्ता थाने में आरोपित पिता-पुत्र और उनके चार असलहाधारी सुरक्षा गार्डों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। थाना प्रभारी सतीश कुमार सिंह ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज की गई है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version