Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

छह साल से फरार चल रहे इनामी आरोपी को STF ने वाराणसी से किया गिरफ्तार

accused

accused

उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) और आगरा पुलिस ने पॉक्सों आदि मामले में करीब छह साल से फरार चल रहे इनामी आरोपी को आज वाराणसी कैण्ट इलाके से गिरफ्तार कर लिया।

एसटीएफ प्रवक्ता ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि आगरा के थाना ताजगंज में धारा 302/15 , 377/506भादवि व 5/6 पाॅक्सो एक्ट व 3(2)5 एससी/एसटी एक्ट में दर्ज मामले में वांछित चल रहे 25 हजार रुपये के इनामी अपराधी सुशील यादव उर्फ रोहित को आज वाराणसी में पीएनयू क्लब कैण्टोमेण्ट के पास से गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपी बलिया जिले के हल्दी इलाके के अगरौली का रहने वाला है। इसकी गिरफ्तारी के लिए एसटीएफ को लगाया गया था।

उप्र आयुष विभाग के टेलीमेडिसिन में 2.5 लाख लोगों ने लिया चिकित्सकीय सलाह

उन्होंने बताया कि एसटीएफ को सूचना मिली कि आगरा से हत्या एवं पाक्सों मामले में फरार चल रहा आरोपी वाराणसी में लुक-छिप कर रह रहा था। इस सूचना पर एसटीएफ की वाराणसी फील्ड इकाई ने ताजगंज आगरा पुलिस से सम्पर्क कर उन्हें अवगत कराया गया, जिसपर स्थानीय एसटीएफ टीम तथा आगरा पुलिस के सूचना का सत्यापन कर आज मिली सूचना पर फरार इनामी आरोपी सुशील यादव उर्फ रोहित को पीएनयू क्लब कैण्टोमेण्ट से गिरफ्तार कर लिया।

प्रवक्ता ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त सुशील यादव उर्फ रोहित ने पूछताछ में बताया कि वह बलिया का रहने वाला है तथा लखनऊ में ट्रवेल कम्पनी में कार चलाता था। राजकमल भारती, जो लखनऊ में नौकरी करते थे, इनके परिवार को 05-05-2015 को लेकर आगरा गया था और इनके घर पर ही रूका था।

CM योगी ने दिए निर्देश, गांवों वार्डों को कीजिए कोरोना मुक्त और पाइए पुरस्कार

अगले दिन छह मई को राजकमल के नाबालिग पुत्र को चाॅकलेट दिलाने के नाम पर बाहर लेकर गया और गाड़ी के अन्दर ही बुरा कृत्य किया और हालत गंभीर होने पर छोड़कर भाग गया। इस संबंध में आगरा में मुकदमा दर्ज हुआ था। इस पर 25,000 का पुरस्कार घोषित हुआ था । गिरफ्तार आरोपी को वाराणसी न्यायालय में प्रस्तुत कर ट्रांजिट रिमाण्ड के लिए अग्रिम आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Exit mobile version