Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

दोस्‍त बने दुश्‍मन, गैंग बना कर सड़क पर बहा रहे खून

Friends become enemies

दोस्‍त बने दुश्‍मन

गोरखपुर गाँव में दो मित्रों ने अलग अलग गैंग बना ली है। वे एक दूसरे का खून पीने के लिए तैयार है। दोनों ही गैंग में एक से बड़े एक नवाबी शामिल है। एक समय में दोनों पक्के मित्र थे। वे अब जानी दुश्मन से कम नहीं।
दोनों गोल में लगभग लगभग 15 से ज्यादा युवक हैं।

राज्यसभा का सत्र अनिश्चितकाल के लिए स्थगित, तीन श्रम सुधार विधेयकों को दी मंजूरी

गजब की बात तो यह है की इस गैंग में इंजीनियरिंग और सीए की पढ़ाई कर रहे छात्र भी शामिल हैं। अपने कैरियर के लिए पढ़ाई-लिखाई छोड़कर ये युवक बेफिजूल के विषय का हिस्सा बन गए है। सूत्रों के मुताबित इन युवकों के बीच वर्चस्व को लेकर पिछले कई दिनों से लड़ाई चल रही थी। वे एक दूसरे का खून बहाने के लिए गैंग में इधर उधर टेहला करते है। एक दूसरे के प्रति इतना विष रखते है। और कई दीनों से मार पीट की ताड़ में भी थे।

एक्टर सलमान खान की लीगल टीम ने जारी किया स्टेटमेंट, कही ये बातें

ये मुद्दा इस कदर फैला की इसकी लड़ाई सड़कों पर आ गयी। लड़ाई इस कदर बढ़ गयी की गोलियां तक चल गयी। गोलियों की तड़तड़ाहट से गोरखपुर ही नहीं बल्कि पूरे लखनऊ में भी तपिश महसूस की गई। सूत्रों के मुताबित कुछ लोग गोली में घायल भी हुए हैं जिंका इलाज चल रहा है। दोनों पक्षों के अधिक से अधिक लोगों से पूछताछ के बाद ये बात कह सकते हैं की पुलिस के सामने पूरी कहानी की सच्चाई आ गई है। इनमे से कई लोगों के मटा पिता इस बात से बाखबर थे की उनके बच्चे पढ़ाई के अलावा ये सब कर रहे हैं। इनमें एक-दो का छोड़ दें तो बाकी सबका बैक्ग्राउण्ड अच्छे परिवार से है व पढ़ने लिखने वाले है। व यहीं के सभी लड़के रहने वाले भी हैं।

बुढ़ापे में गुजारे को लेकर परेशान हैं तो जानें सरकारी पेंशन योजनाओं के बारे में

वे पहले अच्छे मित्र थे और तो और इनके परिवारीजनों के बीच भी अच्छे सम्पर्क थे। लेकिन समय के साथ इनके बीच विभाजन हुआ और दो गुट तैयार हो गया। छोटी-मोटी मारपीट की घटनाएं इनके बीच कई रोज़ से हो रही थी। सूत्रों के मुताबित इनके पहले भी कई मामले थाने तक पहुंच थे लेकिन बाद में सुलह समझौता हो गया था।

हालांकि मोहद्दीपुर में हुई फायिरंग की वजह से अभी आपसी वर्चस्व ही निकल कर आ रही है। सभी पहलुओं की जांच कर कार्रवाई की जा रही है। कुछ नामजद युवकों को पकड़ लिया गया है अन्य की तलाश जारी है।

Exit mobile version