Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

गल्ला व्यापारी की लूटपाट के बाद गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

shot

murder

उत्तर प्रदेश के उन्नाव के बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र में गल्ला और मेथा ऑयल के व्यापारी की बदमाशों ने लूटपाट के बाद गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए।

काफी देर घर न पहुंचने पर जब परिजन दुकान पहुंचे तो खून से सना क्षत विक्षत जमीन पर पड़ा देखा। आनन फानन में परिजन उन्हें अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने मामले की जानकारी बांगरमऊ कोतवाली पुलिस को दी। हत्या की सूचना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।

कोरोना से जंग जीतने के 12वें दिन CM योगी ने PGI में कराई MRI जांच

देर रात सीओ के साथ ही एसपी उन्नाव आनन्द कुलकर्णी ने घटनास्थल का जायजा लिया। वहीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक व्यापारी के भाई ने तहरीर में लाखों की लूट के बाद गोली मारकर हत्या की आशंका जताई है। एएसपी शशिशेखर सिंह ने बताया कि व्यापारी सतीश गुप्ता की लूटपाट के बाद गोली मारकर हत्या की गई है।

एएसपी शशिशेखर ने बताया की मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है, इस घटना के खुलासे के लिए पांच टीमें बनाई गई हैं, जांच टीमों का नेतृत्व सीओ बांगरमऊ करेंगे। एएसपी ने जल्द खुलासा करने का दावा किया है।

KKC के विधि विभागध्यक्ष व समाजवादी चिंतक डॉ. आरडी यादव का निधन

क्षेत्र के माढापुर मार्ग पर गल्ला और मेथा ऑयल व्यापारी के साथ लूटपाट कर सिर में गोली मारकर हत्या कर दी गई। बांगरमऊ के मोहल्ला हटिया निवासी सतीश गुप्ता उर्फ टिकई (45) पुत्र श्रीकृष्ण गुप्ता नगर के माढापुर मार्ग पर अपनी निजी दुकान में गल्ला और मेथा ऑयल क्रय विक्रय का कारोबार करता था।

Exit mobile version