Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

‘गंदी बात’ फेम एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ को क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

Gahna Vashisht

Gahna Vashisht

पॉर्नोग्राफिक वीडियो मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच की बड़ी कार्रवाई की है। ऑल्ट बालाजी की अडल्ट सीरीज ‘गंदी बात’ में अभिनय कर चुकी एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ को मुंबई क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल  ने गिरफ्तार कर लिया है। गहना पर अपनी वेबसाइट के लिए पॉर्न वीडियो शूट करने और उन्हें अपलोड करने का आरोप है। उन्हें आज मुंबई की एक अदालत में पेश किया जाएगा। पुलिस अन्य मॉडल, साइड एक्ट्रेसेस और कुछ प्रोडक्शन हाउस की भागीदारी की भी निगरानी कर रही है, जिनपर गिरोह द्वारा शूट की गई एडल्ट फिल्मों को मोबाइल ऐप और वेबसाइटों पर संपादित करके अपलोड करने का आरोप है।

इस मामले के सामने आने के बाद पुलिस तेजी से जांच कर रही है। ‘मिस एशिया बिकनी’ का ताज जीतने वाली गहना वशिष्ठ ने विज्ञापनों, हिंदी और तेलुगु सिनेमा में काम किया है। वेबसाइट पर अश्लील कंटेंट अपलोड करने को लेकर शनिवार दोपहर गहना से पूछताछ की गई थी।

फिरौती के पैसे ना मिलने पर अपहरणकर्ताओं ने नौसैनिक अधिकारी को जिंदा जलाया

सूत्रों के मुताबिक, गहना का खुद का प्रोडक्शन हाउस था। जहां पर वेब सीरीज और सीरियल के नाम पर पॉर्नोग्राफी वीडियो बनाया जाते थे और उन्हें अपलोड किए जाते थे। इस मामले में क्राइम ब्रांच ने अबतक 5 लोगों को गिरफ्तार किया था। गहना को मिलाकर गिरफ्तार लोगों की संख्या 6 हो गई है।

टीओआई की एक खबर के मुताबिक, उन्होंने 87 आपत्तिजनक और अश्लील वीडियो शूट किए हैं और उन्हें अपनी वेबसाइट्स पर अपलोड किया है। इस वेबसाइट पर कंटेंट लेने के लिए सब्सक्रिप्शन की जरूरत होती है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि जिन लोगों ने सब्सक्रिप्शन लिया है, उन्हें 2,000 रुपये का भुगतान करना होता। इसके जरिए गहना और उनकी टीम खूब पैसा कमा रही थीं।

होटल में हुई भीषण गोलीबारी, एक की मौत, कई अन्य घायल

इस वेबसाइट के खिलाफ तीन लोगों ने शिकायत दर्ज कराई थी। उनका आरोप है कि उनसे जबरन पॉर्न फिल्म में काम कराया जा रहा था। गुरुवार को क्राइम ब्रांच के प्रॉपर्टी सेल ने मलाड स्थित मड आइलैंड स्थित ग्रीन पार्क बंगले पर रेड मारी थी। इस रेड में पुलिस ने यासमीन बेग खान, प्रतिभा नलावडे, मोनू गोपालदास जोशी, भानुसूर्यम ठाकुर और मोहम्मद आसिफ को गिरफ्तार किया था।

Exit mobile version