Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

काम्या पंजाबी के घर पधारे गणपती बप्पा, वही मनीष पॉल की बेटी ने बनाया बप्पा

Ganpati Bappa came to Kamya Punjabi's house

काम्या पंजाबी के घर पधारे गणपती बप्पा

नई दिल्ली। गणेश चतुर्थी की धूम पूरे देश में मची हुई है। हर कोई बप्पा का स्वागत अपने घर में करने के लिए बेताब है। पिछले कई दिनों से गणेशोत्सव की तैयारियां जोरों से चल रही है। लेकिन इस साल यानी कोरोना काल में पहले जैसी धूम आपको सड़कों पर नहीं दिखाई देगी।

देश में कोरोना टेस्ट के मामले में रफ्तार जारी, एक दिन में जांच का आंकड़ा 10 लाख के पार

लेकिन लोग हर साल की तरह इस साल भी पूरी श्रद्धा और सावधानी के साथ गणेशोत्सव मनाएंगे। गणेश चतुर्थी की धूम न बॉलीवुड में भी काफी देखने को मिलती है।

कई फिल्म और टीवी कलाकार हर साल की तरह इस साल भी त्योहार को बहुत धूमधाम से मनाने की तैयारी में हैं। इसी बीच कई स्टार्स के घर में बप्पा पधार चुके हैं।

टेलीविजन अभिनेत्री काम्या पंजाबी के घर भी गण​पति बप्पा पधार चुके हैं। हाल ही में काम्या ने गणेश जी के साथ अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है। ये तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर शेयर की है। इसी के साथ ही उन्होंने अपने फैंस को बताया कि हर साल की तरह ही इस बार भी गणेश जी उनके घर पर आ चुके हैं।

इस फोटो को शेयर करने के साथ ही काम्या पंजाबी ने कैप्शन में लिखा, ‘मां और बेटा दोनों एक साथ’। तस्वीरे में आप देख सकते हैं कि काम्या महाराष्ट्रीयन लुक में नजर आ रही हैं। वहीं उन्होंने गणपति बप्पा को मां दुर्गा की मूर्ति के सामने स्थापित किया है। हाल ही में काम्या पंजाबी ने शलभ डांग के साथ दूसरी शादी की है।

कैट ने बताया आईपीएल प्रतियोगिता को आत्मनिर्भर भारत का बड़ा झटका

वहीं दूसरी तरफ कॉमेडियन, एक्टर और होस्ट मनीष पॉल की छोटी सी बेटी ने अपने हाथों से मिट्टी के गणेश जी बनाएं हैं। बात दें कि नन्हीं सी बच्ची ने जितनी खूबसूरती से बप्पा के आकार को निखारा है वह वाकई तारीफ के काबिल है। इस दौरान की तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायलर हो रही है।

Exit mobile version