Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बिग बॉस 14 प्रीमियर के लिए गौहर खान ने पहनी यह स्टाइलिश ड्रेस

नई दिल्ली| बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) रियलिटी शो का आगाज आज होने जा रहा है।शो शुरू होने से पहले ही इसके वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे हैं।वहीं, हिना खान, सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान का लुक भी इंस्टाग्राम पर सामने आ रहा है।बिग बॉस 14 के प्रीमियर पर गौहर खान और हिना खान के डांस परफॉर्मेस की उम्मीद की जा रही है।

सलमान खान के सामने सिद्धार्थ शुक्ला पर बरसी गौहर खान, कहा- ‘गली का गुंडा’

हाल ही में गौहर खान ने वाइट एंड गोल्डन ड्रेस में अपने स्टाइलिश लुक की फोटो शेयर की है। गौहर ने इस फोटो के कैप्शन को देखकर लगता है कि गौहर गोल्डन कलर को काफी पसंद करती हैं, वहीं बिग बॉस में मिली कामयाबी को गौहर अपना लकी चार्म मानती हैं।

आउटफिट की बात करें, तो गौहर ने वाइट कलर का स्ट्रिप टॉप पहना हुआ है, जिसके फ्रंट पर गोल्डन एम्ब्रायडरी की हुई है।इसके साथ वाइट कलर का मैचिंग शॉर्ट टाउजर ग्लैमरस लुक दे रहा है।इस आउटफिट को परफेक्ट बनाने का काम गोल्डन कलर एंड वाइट एम्ब्रायडरी जैकेट ने किया है।गौहर ने अपने लुक को मिनिमल रखते हुए वाइट स्टड पहने हुए हैं।साथ ही गोल्डन फुटवेयर ने गौहर को बिग बॉस प्रीमियर में एंट्री के लिए परफेक्ट लुक दिया है।

इस फोटो को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं।खासतौर पर गौहर की गोल्डन एंड वाइट जैकेट पर फीमेल फैन्स फिदा हो गई हैं।एक यूजर ने तो मजाकिया अंदाज में गौहर से उनकी जैकेट की डिमांड भी कर दी। हर सीजन की तरह इस बार भी गौहर खान नए सदस्यों पर तीखे सवालों की बौछार करते हुए नजर आएंगी।बिग बॉस 14 बाकी सीजन से कितना खास होगा, आज इसपर से पर्दा उठ जाएगा।

Exit mobile version