Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

गौतम गंभीर : मोहम्मद नबी जिसे टैलेंट होने के बाद भी कम आंका गया

नई दिल्ली| चाहे वो युवा हो या अनुभवी, किसी भी क्रिकेटर के टैलेंट को परखने के लिए आज के समय में टी-20 क्रिकेट एक आसान तरीका है। टैलेंट दुनिया के सामने आ सके, इसके लिए दुनिया भर में टी-20 लीग या अन्य दूसरे टूर्नामेंट्स का आयोजन किया जाता है। इंडियन प्रीमियर लीग में भी फ्रेंचाइजियों की कोशिश रहती है कि उनकी टीम में ऐसे खिलाड़ी आएं जिनमें टैलेंट काफी हो और आगे चलकर भविष्य के स्टार खिलाड़ी बनें।

दो सेट गंवाकर US OPEN खिताब जीतने वाले पहले खिलाड़ी बने डोमिनिक थीम

स्टार स्पोर्ट्स के शो ‘क्रिकेट कनेक्टेड’ में गौतम गंभीर ने अफगानिस्तान के स्टार ऑलराउंडर और आईपीएल में एक बार खिताब जीतने वाली सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से खेलने वाले मोहम्मद नबी का नाम लिया। उनसे नबी के हालिया कैरिबियन प्रीमियर लीग के प्रदर्शन के बारे में पूछा गया।

गंभीर ने कहा, मेरे हिसाब से मोहम्मद नबी टी-20 क्रिकेट के सबसे अंडररेटेड प्लेयर हैं। आप कीरोन पोलार्ड, एबी डीविलियर्स, राशिद खान और डेविड वॉर्नर की बात करते हैं लेकिन नबी की अगर बात करें तो हर डिपार्टमेंट में वो योगदान देते हैं।

इंग्लैंड के खिलाफ जीता हुआ मैच हारने पर पैट कमिंस ने कही ये बात

गंभीर ने कहा कि मोहम्मद नबी इम्पैक्ट के मामले में आंद्रे रसेल से ज्यादा पीछे नहीं हैं। गंभीर ने कहा कि वो अफगानिस्तान से आते हैं इसलिए उन्हें कम करके आंका जाता है। उन्होंने कहा कि हम एक जबरदस्त ऑलराउंडर के तौर पर आंद्रे रसेल का नाम लेते हैं लेकिन मोहम्मद नबी भी उनसे ज्यादा पीछे नहीं हैं। चूंकि, वो अफगानिस्तान से आते हैं जहां पर ज्यादा क्रिकेट खेली नहीं जाती है इसलिए लोग उनको ज्यादा महत्व नहीं देते हैं।

Exit mobile version