Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

गौतम गंभीर बोले- विज्ञापन के अलावा केजरीवाल सरकार के पास और कौन सा विभाग है?

गौतम गंभीर

गौतम गंभीर

नई दिल्ली। दिल्ली में रविवार को हुई भारी बारिश के बाद बदइंतजामी की पोल खुल गई। मिंटो रोड ब्रिज के पास जहां टेंपो ड्राइवर का शव पानी में मिला। वहीं, अन्ना नगर (आईटीओ) में कई झुग्गियां नाले में बह गईं। बारिश से आई आफत के बाद अब इस पर सियासत तेज हो गई है।

दिल्ली बीजेपी ने आम आदमी पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। पूर्व क्रिकेटर और बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को आड़े हाथों लिया।

रिया चक्रवर्ती ने दो लोगों के खिलाफ दर्ज कराई पुलिस स्टेशन में शिकायत

गंभीर ने तंज भरे लहजे में कहा कि मुख्यमंत्री बताएं, विज्ञापन विभाग के अलावा दिल्ली सरकार के तहत क्या-क्या आता है। 6 साल हो गए, केंद्र और एमसीडी का नाम जपते-जपते।

वहीं, दिल्ली सरकार पर लगातार उठ रहे सवाल पर केजरीवाल ने अपनी सफाई में कहा था कि इस साल सभी एजेंसियां कोरोना नियंत्रण में लगी हुई थीं। कोरोना की वजह से उन्हें कई कठिनाइयां आईं। केजरीवाल ने कहा कि ये वक्त एक-दूसरे पर दोषारोपण का नहीं है। सबको मिल कर अपनी जिम्मेदारियां निभानी हैं।

गंभीर से पहले नॉर्थ दिल्ली के मेयर जय प्रकाश ने कहा कि सीएम केजरीवाल को जिम्मेदारी लेनी चाहिए और मृतक के परिजनों को सहायता देनी चाहिए।

दूसरी तरफ, दिल्ली बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष व सांसद मनोज तिवारी ने भी दिल्ली सरकार पर निशाना साधा और कहा कि केजरीवाली जी मानसून की पहली बारिश ने ही आपकी तैयारियों की पोल खोल दी।

Exit mobile version