Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

ट्रिपल मर्डर से दहला गाजियाबाद, घर में घुसकर परिवार पर बरसाई गोलियां

दिल्ली से सटे गाजियाबाद में सोमवार तड़के एक कपड़ा कारोबारी एक घर में हथियारों से लैस डकैतों ने परिवार के चार सदस्यों को गोली मार दी।

इस वारदात में पिता समेत दो बेटों की मौत हो गई, जबकि एक महिला की हालत गंभीर बनी हुई है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट कराया गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है और मामले की तफ्तीश में जुटी है।

मिली जानकारी के मुताबिक, लोनी के मेन बाजार में रियाज कपड़े वाले के यहां सुबह तीन बजे के करीब बदमाश डकैती के इरादे से घुसे। इस दौरान उन्होंने 70 साल के रईसुद्दीन, उनके 30 साल के बेटे अजहर और 28 साल के बेटे इमरान की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके अलावा रईसुद्दीन की 65 साल की पत्नी फातिमा को भी गोली मारी दी।

आतंकी हमले में पूर्व SPO और उनकी पत्नी की बेटी ने भी तोड़ा दम

उन्हें गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, घर से बदमाश नकदी और जेवरात भी लूट ले गए। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस जांच कर रही है।

पुलिस के मुताबिक, डकैती का विरोध करने पर बदमाशों ने परिवार को गोली मारी है। जिसमें तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि, फातिमा नाम की महिला की हालत गंभीर है। मौके पर पहुंचे एसएसपी अमित पाठक ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि लोनी इलाके में एक ही परिवार के चार लोगों को गोली मारी गई है। जिसके बाद मौके पर पहुंच। पुलिस ने तीन लोगों को मृत पाया जबकि एक महिला घायल थी। घायल को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है। घटना की जांच की जा रही है. मामले के खुलासे के लिए तीन टीमें लगाई गई है।

Exit mobile version