Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सेक्स रैकेट में गिरफ्तार युवती निकली कोरोना पॉजिटिव, संपर्क में आए लोगों में मचा हड़कंप

कोरोना पॉजिटिव

सेक्स रैकेट में गिरफ्तार युवती निकली कोरोना पॉजिटिव

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में थाना सदर कोतवाली क्षेत्र में पकड़े गए एक सेक्स रैकेट में 5 महिलाएं और 5 पुरुषों को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। इस सेक्स रैकेट में शामिल एक महिला और एक पुरुष की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिसके बाद सेक्स रैकेट को पकड़ने वाली पुलिस टीम और महिला के संपर्क में आने वाले लोगों में हड़कंप मच गया।

दरअसल, लखीमपुर सदर कोतवाली पुलिस ने बुधवार को मुखबिर की सूचना पर एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया था। लखीमपुर खीरी जिले के एसपी सत्येंद्र कुमार सिंह ने बताया कि सेक्स रैकेट पकड़ने वाली टीम में शामिल लोगों की कोरोना वायरस का टेस्ट किया जा रहा है।

प्रयागराज,लखनऊ,कानपुर व गोरखपुर में कोरोना की चेन तोड़ने के लिए रखें विशेष नजर

एसपी सत्येंद्र कुमार सिंह का कहना है कि कोविड-19 के जो भी प्रोटोकॉल हैं, उन सभी को फॉलो किया जा रहा है। साथ ही कोरोना पॉजिटिव पाए गए महिला और पुरुष को जगसड़ में भर्ती करा दिया गया है और जो लोग उनके संपर्क में आए थे, सभी की जांच कराई जाएगी।

बता दें, उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों में तेजी अभी भी बरकरार है। राज्य में  हर दिन 6 हजार से भी ज्यादा नए मामले दर्ज हो रहे हैं। तो वहीं, लगातार बढ़ रहे नए मामलों के साथ ही कोरोना के एक्टिव केस की संख्या में भी तेजी बढ़ रही है।

Exit mobile version