Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

निर्माणाधीन बहुमंजिला इमारत से कूदकर युवती ने की आत्महत्या, हाथ पर लिखी थी ये बात

Suicide

Suicide

सुल्तानपुर। शहर के पुलिस लाइन में निर्माणाधीन बहुमंजिला इमारत से रविवार दोपहर एक युवती ने छलांग (Jumped) लगा दी। गंभीर हालत में पुलिस कर्मी युवती को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पिता के अनुसार बेटी अवसाद में चल रहा थी। कोतवाली नगर क्षेत्र के विवेक नगर निवासी शिवराम सिंह की पुत्री प्रियंका सिंह (25) सुबह घर से अपनी बहन की बेटी के लिए कॉपी खरीदने निकली थी। इसके बाद वह काफी देर तक घर नहीं लौटी। दोपहर पुलिस ने सूचना दी कि एक युवती पुलिस लाइन के निर्माणाधीन बहुमंजिला इमारत से कूद गई है, जिसे लेकर अस्पताल आए हैं।

युवती ने अपने हाथ की हथेली पर फोन नंबर के साथ ही लिखा था..पापा मां सभी मुझे माफ कर देना। दूसरे हाथ की हथेली पर जिला अस्पताल शाहगंज डॉ. अमित सिंह का नाम लिखा था। पुलिस की सूचना से शिवराम सिंह हिल गए।

परिजन आनन-फानन में जिला अस्पताल पहुंचे तो सामने बेटी प्रियंका का मृत शरीर पड़ा था। शिवराम सिंह ने बताया कि बेटी कुछ परेशान चल रही थी। एएसपी विपुल श्रीवास्तव ने बताया कि युवती ने हथेली पर फोन नंबर और रिश्तेदार चिकित्सक का नाम लिखा था। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। मृत युवती के पिता ने बताया कि बेटी अवसाद में चल रही थी। उसका उपचार भी चल रहा था।

‘विशालकाय’ अजगर की स्कूल बस में एंट्री, मचा हड़कंप

विवेक नगर निवासी शिवराम सिंह ने बताया कि वे कभी पूड़ी और छोला नहीं खाते। रविवार की सुबह बेटी प्रियंका ने हंसी खुशी पूड़ी व छोला बनाकर खुद खिलाया। यह कहने के साथ ही वे दहाड़ें मारकर रोने लगे। शिवराम सिंह के परिवार में पत्नी के साथ ही इकलौता बेटा और दो बेटियां थीं। इनमें प्रियंका छोटी थी। बड़ी बेटी का विवाह हो चुका है। वह ससुराल में रहती है।

Exit mobile version