Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

नोएडा। गौतमबुद्ध जिले के नोएडा सेक्टर-121 स्थित एक होटल में युवक शादी का झांसा देकर युवती का यौन शोषण कर रहा था। पीड़िता ने थाने पर तहरीर दी। वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और शनिवार को कथित दुष्कर्म करने के आरोप में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया हैं। साथ ही, पीड़िता ने आरोपी पर उससे सात लाख रुपये ठगने का भी आरोप लगाया है। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने ये जानकारी दी।

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) अंकुर अग्रवाल ने बताया कि, गुरुग्राम की रहने वाली एक युवती ने नोएडा फेस-3 थाना में सागर सिंह नामक युवक पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने की शिकायत दर्ज कराई थी।

शामलीः नहर में डूबे दो लड़के, मचा कोहराम

साथ ही, उन्होंने बताया कि, शिकायत के मुताबिक युवती की फेसबुक के जरिए से आरोपी युवक से दोस्ती हुई थी। युवती का आरोप है कि, आरोपी सागर ने उसे शादी का झांसा दिया और नोएडा के सेक्टर-121 स्थित एक होटल में लेकर आया, और वहां पर उसके साथ दुष्कर्म किया।

अपर उपायुक्त ने बताया कि, युवती के अनुसार सागर ने उससे करीब सात लाख रुपये भी ठग लिए हैं। मामले की जांच कर रही पुलिस ने आज आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। अपर पुलिस उपायुक्त ने दावा किया कि, पूछताछ के दौरान खुलासा हुआ कि आरोपी सोशल मीडिया के जरिए से युवतियों से दोस्ती करके उनका यौन शोषण करता था और उनसे रुपयों की ठगी करता था।

Exit mobile version