Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

गोल्डन गर्ल अन्नु रानी पहुंचीं थाने, इस मामले में पुलिस को दी तहरीर

Annu Rani

Annu Rani

मेरठ। चीन के हांगझोऊ में आयोजित एशियन गेम्स (Asian Games) में गोल्ड मेडल जीतने वाली अन्नु रानी (Annu Rani) थाने पहुंचीं हैं। उन्होंने हादसे के मामले में सरधना थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

ये है मामला

मेरठ से सटे सरधना के बहादरपुर गांव निवासी एथलीट अन्नु रानी (Annu Rani) स्वर्ण पदक जीतने के बाद शनिवार को अपने गांव पहुंचीं। इस दौरान अन्नु का मेरठ के परतापुर से कंकरखेड़ा तक भव्य स्वागत किया गया। अन्नु ने एशियन गेम्स (Asian Games) में भाला फेंक प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक जीता है। इसी बीच अन्नु (Annu Rani) के भाई जितेंद्र कुमार और उसका एक साथी सड़क दुर्घटना में घायल हो गए।

बताया कि दोनों युवक बाइक से घर का सामान लेने के लिए जा रहे थे। दोनों के सिर में गंभीर चोट आई है। घायलों को कैलाशी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताया गया कि अन्नु रानी (Annu Rani) का भाई जितेंद्र व अंकित एक बाइक पर सवार होकर सरधना नहर की तरफ जा रहे थे। इसी बीच सरधना की तरफ से आ रहे अज्ञात वाहन ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद बाइक सवार दोनों युवकों का सिर सड़क पर जा लगा। सड़क पर सिर लगने से दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

Asian Games: भारतीय क्रिकेट टीम को मिला गोल्ड मेडल, इस वजह से रद्द हुआ फाइनल मैच

वहीं, हादसे के बाद सड़क पर राहगीरों की भीड़ इकट्ठा हो गई। गोल्ड मेडलिस्ट अन्नु (Annu Rani) के भाई के सड़क हादसे में घायल होने की सूचना पर पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंची। अब अन्नु ने थाने पहुंचकर पुलिस से कार्रवाई की मांग की है।

Exit mobile version