Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कानपुर जा रही मालगाड़ी ट्रैक पर पलटी, 17 डिब्बे क्षतिग्रस्त

इटावा जिले में जसवंतनगर क्षेत्र के ग्राम भारद्वाजपुरा के पास रेलवे ट्रैक फ्रेट कॉरिडोर की डाउनलाइन पर सोमवार की शाम करीब छह बजे गाजियाबाद से कानपुर जा रही मालगाड़ी ट्रैक पर पलट गई। हादसे में मालगाड़ी के 17 डिब्बे क्षतिग्रस्त हो गए।

सात डिब्बे ट्रैक से उतर गए। हादसा कैसे हुआ, इसका अभी पता नहीं चल सका है। मालगाड़ी लोहे की पत्तियां व स्लीपर लादकर गाजियाबाद से कानपुर जा रही थी। शाम करीब छह बजे मालगाड़ी संख्या (जेएसएलएस) जैसे ही ग्राम भारद्वाजपुरा में खंभा नंबर 651/23 से 651/52 के बीच से पास हो रही थी, तभी तेज आवाज के साथ डिब्बे ट्रैक पर पलट कर क्षतिग्रस्त हो गए।

डिब्बे पलटने से डाउन साइड का लगभग आधा किमी से ज्यादा ट्रैक क्षतिग्रस्त हो गया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार मालगाड़ी के डिब्बे ट्रैक से काफी दूर जाकर गिरे। जसवंतनगर थाना प्रभारी निरीक्षक अमर पाल सिंह, बलरई थाना प्रभारी मुकेश कुमार ने प्रत्यक्षदर्शियों से हादसे के बारे में जानकारी की।

SDO पर भड़के DM ने कहा- सुधर जाओ! नहीं तो ऐसी जगह भेजवाऊंगा की…

एसडीएम जसवंतनगर नंद प्रकाश मौर्य भी पहुंचे। घटना को लेकर ट्रेन के लोको पायलट से जानकारी की गई। हालांकि पायलट ने कुछ भी बताने से मना कर दिया। हादसे में किसी के हताहत होने या घायल होने की खबर नहीं है।

Exit mobile version