Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

गोपाल राय इलाज कराने के लिए मुंबई रवाना, मनीष सिसोदिया संभालेंगे उनका विभाग

गोपाल राय इलाज कराने के लिए मुंबई रवाना Gopal Rai left for Mumbai for treatment

गोपाल राय इलाज कराने के लिए मुंबई रवाना

नई दिल्ली। दिल्ली सरकार में कैबिनेट मंत्री गोपाल राय करीब 20 दिन के लिए इलाज कराने मुंबई गए हैं। इनको आवंटित सभी विभागों की जिम्मेदारी अगले कुछ दिनों के लिए उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को सौंपी गई है।

कमला हैरिस ने कोरोना से बचाव के लिए मॉडर्ना वैक्सीन की पहली खुराक ली

बता दें कि गोपाल राय को वर्षो पहले उन्हें रीढ़ की हड्डी में गोली लगी थी, जिस कारण इस समय उनकी रीढ़ में दर्द बढ़ बढ़ गया है। दिल्ली सरकार में श्रममंत्री गोपाल राय के कार्यालय के तरफ से दी गई आधिकारिक जानकारी में कहा गया है कि उनकी रीढ़ की हड्डी में आई गंभीर चोट का अभी और उपचार किया जाना है।

महिला बैंक मैनेजर का इंस्टा एकाउंट हैक कर दी न्यूड फोटो डालने की धमकी

यही इलाज कराने के लिए वह मुंबई गए हैं। उनकी अनुपस्थिति में उनके सभी विभागों की जिम्मेदारी मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को दी है। बता दें कि दिल्ली के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय इससे पहले कोरोना वायरस की चपेट में भी आ चुके हैं। कोरोना पॉजिटिव होने के बाद 26 नवंबर को गोपाल राय दिल्ली के मैक्स हॉस्पिटल में भर्ती हुए थे।

राष्ट्रपति ने की डिजिटल इंडिया पुरस्कार की घोषणा, डिजिटल क्षेत्र के लोगों का सम्मान

गोपाल राय ने 26 नवंबर को एक ट्वीट के जरिए तब जानकारी साझा करते हुए कहा था, “मुझमें कोरोना वायरस के शुरुआती लक्षण दिखाई दिए थे, जिसके बाद मैंने टेस्ट कराया। मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। हालांकि कोरोना वायरस की रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद गोपाल राय ने वापस श्रम मंत्रालय समेत अपने अन्य विभागों का कार्य संभाल लिया था। अब एक बार फिर अगले 20 दिनों तक वह अपने विभागों से दूर रहेंगे।

Exit mobile version