Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

यूपी में फिल्म सिटी को लेकर एक्टिव हुई सरकार, सौंदर्या रजनीकांत से मिलेंगे सीएम योगी

यूपी में फिल्म सिटी

यूपी में फिल्म सिटी

सुशांत सिंह राजपूत के मामले के बाद बॉलीवुड कई धड़ों में बंट गया है। इस बीच योगी सरकार ने बड़ा फैसला लिया है कि यूपी में अब एक फिल्म सिटी बनाई जाएगी, जहां फिल्म बनाने के लिए सभी आधुनिक सुविधाओं की व्यवस्था होगी।

इसी क्रम में योगी सरकार की ओर से साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत समेत 25 बड़ी फिल्मी हस्तियों को पत्र लिखकर बुलाया गया है और फिल्म सिटी बनाने के लिए सुझाव मांगे गए हैं।

12 विपक्ष दलों ने राष्ट्रपति से मिलने का मांगा समय, कृषि विधेयक को मंजूरी न देने की करेंगे अपील

इसके लिए यूपी सरकार की ओर से सौंदर्या रजनीकांत को बुलाया गया है और फिल्म सिटी बनाने के लिए सुझाव मांगे गए हैं।

यूपी सरकार के अधिकारी अवनीश अवस्थी ने इस मसले पर सौंदर्या रजनीकांत को चिट्ठी लिखी है। चिट्ठी में कहा गया है कि यूपी सरकार फिल्म सिटी बना रही है, ऐसे में आपके द्वारा अगर सुझाव मिलेंगे तो वो फायदेमंद साबित होंगे।

सौंदर्या रजनीकांत को 22 सितंबर को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात के लिए बुलाया गया है। इसी दिन ही एक कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है, जिसमें फिल्म उद्योग से जुड़ी कई हस्तियां शामिल होंगी।

आपको बता दें कि सौंदर्या रजनीकांत साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी हैं। वह ग्राफिक डिजाइनर रह चुकी हैं, साथ ही उनका खुद का प्रोडक्शन हाउस भी है। यही कारण है कि साउथ की फिल्मों का अनुभव जानने के लिए उन्हें यूपी सरकार की ओर से यह न्योता दिया गया है।

निलंबित चल रहे डॉक्टर काफील खान ने प्रियंका गांधी से की मुलाकात

इससे पहले यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस मसले पर फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर से मुलाकात की थी, जबकि योगी सरकार के इस फैसले का कंगना रनौत समेत कई अन्य कलाकारों ने समर्थन किया है।

दरअसल, बॉलीवुड में बाहरी और परिवारवाद को लेकर छिड़ी जंग के बीच यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने यूपी में देश की सबसे सुंदर फिल्म सिटी बनाने का ऐलान किया था और अधिकारियों से कार्ययोजना तैयार करने के लिए कहा था। इस ऐलान के बाद नोएडा और लखनऊ में फिल्म सिटी को लेकर चर्चाएं शुरू हो गईं।

भारतीय नौसेना में पहली बार युद्धपोत पर दो महिला अधिकारियों की तैनाती

गौतमबुद्ध नगर के जिला प्रशासन ने इस बारे में आगे कदम भी बढ़ा दिए हैं. जिला प्रशासन की तरफ से ग्रेटर नोएडा में फिल्म सिटी के लिए यूपी सरकार को जमीन का सुझाव भेजा गया है।

Exit mobile version