Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

ग्रेनेड ब्लास्ट केस: पुलिस ने जारी की संदिग्धों की तस्वीरें, दो लाख इनाम की घोषणा

Grenade Blast Case

Grenade Blast Case

असम के तिनसुकिया पुलिस ने 14 मई को डिगबोई के टिंगराई बाजार में ग्रेड ब्लास्ट के मामले में संदिग्ध उग्रवादियों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं। पुलिस ने उग्रवादियों का पता बताने वाले को नगद इनाम देने की भी घोषणा की है।

पुलिस ने फोटो में दिख रहे बाइक सवार दोनों बदमाशों का पता बताने वाले को 2 लाख रुपये का इनाम देने के साथ पहचान छिपाने का वादा किया है। इसके अलावा जिला पुलिस ने जानकारी देने के लिए जनता की खातिर 8638018965 नंबर भी जारी किया है।

CM योगी ने मीडियाकर्मियों के लिए लगाए गए वैक्सीनेशन सेंटर का किया निरीक्षण

गौरतलब है कि तिनसुकिया जिला के डिगबोई के टिंगराई बाजार में 14 मई को उग्रवादियों के ग्रेनेड से किए गये हमले में संदीप सिंह और सुरजीत तालुकदार की मौत हो गई थी। विस्फोट में दो लोग मंजीत दास और घनश्याम अग्रवाल घायल भी हुए हैं।

इस घटना में प्रतिबंधित संगठन उल्फा (स्वाधीन) का हाथ होने का संदेह जताया गया है, जबकि उल्फा (स्व) ने विस्फोट में शामिल होने से इनकार किया है।

प्रदेश के 15 करोड़ लोगों को मिलेगा फ्री राशन, जानें योगी सरकार का पूरा प्लान

मुख्यमंत्री और गृह विभाग के प्रभारी हिमंत बिस्वा सरमा शनिवार को टिंगराई ग्रेड ब्लास्ट स्थल का दौरा करने के साथ ही पीड़ित परिवारों से भी मिले थे। उन्होंने मृतकों के परिजनों को पांच-पांच लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने की भी घोषणा की है।

Exit mobile version