Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कोरोना वायरस की वजह से गुजराती फिल्मों के सुपरस्टार नरेश कनोडिया की मौत

मनोरंजन डेस्क.  गुजराती फ़िल्म इंडस्ट्रीज के अमिताभ बच्चन कहे जाने वाले सुपरस्टार नरेश कनोडिया की आज कोरोना वायरस की वजह से मौत हो गयी. नरेश 3 दिन पहले कोरोना से संक्रमित होने के बाद अहमदाबाद के स्पेशल कोविड-19 हॉस्पिटल यू एन मेहता में भर्ती हुए थे. बता दें की बीते दो दिन पहले उनके बड़े भाई एवं पूर्व सांसद महेश कनोडिया की बिमारी की वजह से मौत हो गयी थी.

‘बिग बॉस 14’ में नोरा फतेही ने घर के मर्दों को दिया ‘गर्मी’ स्टेप चैलेंज

गुजराती फिल्मों के सुपरस्टार थे नरेश

नरेश गुजराती फिल्मों के सुपरस्टार थे और उनके आज भी कई दीवाने हैं. वो चार दिनों से हॉस्पिटल में एडमिट थे और उनका उनका अहमदाबाद के यूएन मेहता इंस्टीट्यूट में इलाज चल रहा था. उनका 77 वर्ष की आयु में निधन हुआ है. उनके निधन से गुजराती फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है. उनके निधन पर मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने ट्वीट कर अपना शोक व्यक्त किया.

दो दिन पहले ही हुआ भाई का निधन

गौरतलब हे कि गुजराती फ़िल्म में महेश-नरेश की जोड़ी काफ़ी जानी जाती थी. नरेश कनोडिया के बड़े भाई महेश कनोडिया गुजराती फ़िल्मों में संगीत और गीतकार थे. महेश कनोडिया की भी दो दिन पहले 83 वर्ष की आयु में बिमारी की वजह से मौत हुई. उसके दो दिन बाद ही नरेश कनोडिया की भी कोरोना के इलाज के दौरान मौत हो गई. गुजरात फ़िल्म इंडस्ट्रीज के लोगों का कहना हे कि दोनों भाई जीवनभर साथ रहे और अब मौत भी उन्हें जुदा नहीं कर पाई. पीएम मोदी ने भी महेश के निधन पर दुख जाहिर किया था.

Exit mobile version