Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

घर में मिला नाबालिग का अर्धनग्न शव, पिता ने जताई हत्या की आशंका

Dead Body

Dead Body

झांसी  थाना व कस्बा गुरसराय में एक मकान में एक नाबालिग बच्ची का शव मिलने से क्षेत्र में हड़कम्प मच गया। पिता ने मामले में अपनी बेटी की हत्या की आशंका जाहिर करते हुए तहरीर दी। इसके आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। सूचना पर गुरुवार सुबह वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने फोरेंसिक टीम व डॉग स्क्वाॅयड के साथ पहुंचकर घटना स्थल से साक्ष्य एकत्र किए।

अमित शुक्ला पुत्र राधेश्याम शुक्ला मूल निवासी मऊरानीपुर, हाल पता कटरा मुहल्ला ने थाना गुरसराय पुलिस को तहरीर देते हुए बताया गया कि वह पिछले 10 वर्षों से गुरसरांय में किराए के मकान में रह रहा है। बीते रोज वह करीब साढ़े 06 बजे आवश्यक कार्य से मऊरानीपुर गया था।

जब वह शाम को घर वापस पहुंचा तो उसके मकान के दरवाजे खुले पड़े थे, और उसकी 12 वर्षीय बेटी पलंग के किनारे अर्धनग्न अवस्था में अचेत पड़ी थी। उसे लेकर वह अपने मकान मालिक व उसके नौकर के सहयोग से सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले गया। वहां उसकी बेटी को मृत घोषित कर दिया गया।

मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामले की गंभीरता को देखते हुए गुरुवार की सुबह वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शिवहरी मीना व एसपी ग्रामीण नेपाल सिंह घटना स्थल पर पहुंचे। उन्होंने स्वयं फॉरेन्सिक टीम एवं डॉग स्क्वाॅयड के साथ घटना स्थल का निरीक्षण कर बारीकी के साथ साक्ष्य संकलित किए।

पुलिस कप्तान ने बताया कि मृतका के पिता से वार्ता की तो बताया गया कि मकान में ऊपर सीढ़ी से जाने वाले रास्ते पर लगा शटर जिस अवस्था में था मेरे वापस आने के बाद शटर उसी अवस्था में पाया गया।

मृतका के शव का निरीक्षण कराया गया तो कोई चोट प्रतीत नहीं हो रही है। शव का पंचायतनामा एवं पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। वादी की तहरीर के आधार पर सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया गया है।

Exit mobile version