Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

हार्दिक और क्रुणाल पांड्या को मिला धोनी से स्पेशल गिफ्ट

hardik kunal pandey

हार्दिक और क्रुणाल पांड्या

नई दिल्ली| इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) के 13वें सीजन (IPL 2020) के 41वें मैच में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की टीम ने चेन्नई सुपर किंग्स (CSK, सीएसके) की टीम को 10 विकेट से हराया। इसके साथ ही, मुंबई वो पहली टीम बन गई है, जिसने सीएसके को 10 विकेट से आईपीएल के अंदर हराया है।

मुंबई की इस जीत में गेंदबाजों ने अहम रोल अदा किया, टीम की तरफ से ट्रेंट बोल्ट ने 4 ओवर में सिर्फ 18 रन देकर 4 विकेट अपने नाम किए। मैच के बाद दोनों ही टीमों के खिलाड़ी एक दूसरे के साथ थोड़े लाइट मूड में नजर आए। इसी बीच, चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने हार्दिक और क्रुणाल को एक स्पेशल गिफ्ट भी दिया, जिसको मुंबई इंडियंस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

PPE किट में भारतीय महिला क्रिकेटरों का कैटवॉक

दरअसल, मैच खत्म होने के बाद धोनी ने हार्दिक और क्रुणाल को चेन्नई टीम की अपनी जर्सी गिफ्ट के तौर पर दी, जिसकी साथ पांड्या ब्रदर्स ने एक फोटो भी क्लिक करवाई है। इस फोटो को मुंबई इंडियंस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है। आपको बता दें कि हार्दिक और क्रुणाल दोनों ही इंटरनेशनल लेवल पर धोनी के साथ क्रिकेट खेल चुके हैं और एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं। हार्दिक की बॉन्डिंग धोनी के साथ काफी अच्छी रही है। धोनी ने इस साल 15 अगस्त को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान किया था।

Exit mobile version