Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

हार्दिक पांड्या : शारीरिक और मानसिक दोनों रूप से आईपीएल 2020 के लिए तैयार

Mumbai Indians Match

मुंबई इंडियंस टीम

दुबई| इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी टीम मुंबई इंडियन्स के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने कहा है कि उन्होंने अपने फिटनेस पर काफी मेहनत की है और वह शारीरिक और मानसिक दोनों रूप से आईपीएल 2020 के लिए तैयार हैं।

पांड्या 2019 में पीठ में चोट की वजह से क्रिकेट से दूर थे। अपनी बल्लेबाजी और गेंदबाजी कौशल के लिए मशहूर पांड्या को बहुत कम समय में तेजी से मैच पलटने की क्षमता के लिए जाना जाता है। वह गत विजेता मुंबई इंडियंस के लिए तुरुप का इक्का साबित हो सकते हैं।

चेन्नई सुपर किंग्स-मुंबई इंडियंस के बीच मैच के साथ होगा टूर्नामेंट का आगाज

उन्होंने मुंबई इंडियन्स के ट्वीटर से पोस्ट किए गए एक वीडियो में कहा, “जिस तरह से मैं गेंद को अभी हिट कर रहा हूं, या मैं जिस मानसिक स्थिति में हूं, यह बस थोड़े ही समय है कि बात है और बहुत जल्द ही सब कुछ सही हो जाएगा।”

उल्लेखनीय है कि पिछले साल नवंबर में पांड्या की लंदन में पीठ की सर्जरी हुई थी जिसके बाद वह कुछ महीने खेल से बाहर रहे। इस साल मार्च में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज से उनकी वापसी होनी थी लेकिन कोरोना वायरस संक्रमण के कारण सीरीज रद्द हो गई थी।

इकबाल अंसारी बोले- बाबरी मस्जिद विध्वंस के मुकदमों को खत्म कर, आरोपियों को बरी किया जाए

गौरतलब है कि लंबे इंतजार के बाद 6 सितंबर को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का कार्यक्रम जारी कर दिया गया और परंपरा के अनुसार मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियन्स 19 सितंबर को अबुधाबी में पहले मैच में पिछले साल के उप विजेता चेन्नई सुपरकिंग्स से भिड़ेगा। भारत में कोविड-19 के मामलों के बढ़ने के कारण विश्व की सबसे बड़ी टी20 लीग का आयोजन इस साल संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के तीन स्थानों दुबई, अबुधाबी और शारजाह में किया जा रहा है।

Exit mobile version