Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

भगवाधारी होंगे हार्दिक पटेल, इस दिन थामेंगे बीजेपी का दामन

Hardik Patel

hardik patel

अहमदाबाद। कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद हार्दिक पटेल (Hardik Patel) का भारतीय जनता पार्टी में जाना तय हो गया है । कांग्रेस छोड़ने के बाद से ही हार्दिक पटेल (Hardik Patel) के बीजेपी नें शामिल होने के कयास लगाए जा रहे हैं। वहीं अब उन्होंने बीजेपी जॉइन करने की अटकलों पर विराम लगा दिया है। पटेल (Hardik Patel) ने ANI से इस खबर की पुष्टी करते हुए कहा कि वह 2 जून को BJP में शामिल होंगे।

इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल मौजूद होंगे और उन्हें भाजपा की सदस्यता दिलाएंगे। हार्दिक पटेल के भाजपा में शामिल होने के आयोजन को भाजपा ग्रैंड इवेंट में तब्दील करना चाहती है।

हार्दिक (Hardik Patel) का भाजपा में शामिल होना पाटीदार राजनीति के लिए अहम माना जा रहा है। गुजरात में 2015 में हुए पाटीदार आरक्षण आंदोलन का हार्दिक पटेल प्रमुख चेहरा थे। कांग्रेस में उनकी एंट्री के बाद पार्टी मान रही थी कि उसे पाटीदार समाज का समर्थन मिलेगा, लेकिन 2017 के विधानसभा चुनाव में अपेक्षाकृत बेहतर प्रदर्शन के बाद भी वह सत्ता से दूर रह गई थी।

World No Tobacco Day: आपको मौत के मुंह में ले जाती है तंबाकू की लत!

हाल ही में पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने कहा था कि वह इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनावों में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे, जो कि बीजेपी के पक्ष में एकतरफा होगी।

एक इंटरव्यू में हार्दिक पटेल ने बताया कि वह इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनावों में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। उन्होंने कहा था कि विधानसभा चुनावों में मुकाबला एकतरफा रूप से बीजेपी के पक्ष में होगा।

Exit mobile version