Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

हाथरस गोलीकांड: 25 हजार के दो इनामी आरोपी गिरफ्तार, मुख्यारोपी गौरव शर्मा फरार

hathras murder case

hathras murder case

उत्तर प्रदेश के हाथरस हत्याकांड में यूपी पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने फरार चल रहे 25-25 हजार के दो इनामी आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपितों की पहचान रोहिताश शर्मा और निखिल शर्मा के तौर पर की गई है। वहीं ललित शर्मा नाम के एक आरोपित को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।

गौरतलब है कि आगरा एडीजी जॉन राजीव कृष्‍ण ने बुधवार को ही रोहिताश और निखिल पर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था। इसके बाद उसी दिन पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

लखनऊ: हाईकोर्ट का क्षेत्राधिकार बढ़ाने के मुद्दे पर बार एशोसिएशन के अधिवक्ता न्यायिक कार्य से रहे विरत

वहीं हत्याकांड का मुख्य अभियुक्त गौरव शर्मा पुलिस के हत्‍थे नहीं चढ़ा है। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें दबिश दे रही हैं. उल्लेखनीय है कि गौरव शर्मा की गिरफ्तारी पर पुलिस ने 1 लाख रुपये का इनाम घोषित कर रखा है।

उल्लेखनीय है कि हाथरस छेड़छाड़ के मामले में समझौते का दबाव बनाने को लेकर आरोपी ने पीड़िता के पिता की दिनदहाड़े ताबड़तोड़ गोलियां मारकर हत्या कर दी थी। मामले में चार लोगों को नामजद करते हुए एफआईआर दर्ज की गई थी।

लाइव शो में कॉलर ने PM मोदी की मां को दी गाली, ट्रेंड हो रहा है #BoycottBBC

पुलिस ने 12 घंटे के अंदर नामजद आरोपी ललित शर्मा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। वहीं आज एडीजी जोन आगरा ने बाकी के फरार चल रहे तीन आरोपियों के खिलाफ 1 लाख 25000 का इनाम घोषित किया था। उसी क्रम में हाथरस पुलिस को बुधवार को 4:00 बजे 25 -25 हजार के दो इनामी अपराधी रोहिताश निखिल को गिरफ्तारी करने में सफलता मिली है।

Exit mobile version