Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

श्वेता और अभिनव की लड़ाई के बीच आए उनके पहले पति राजा चौधरी

Her first husband Raja Chaudhary came amidst battle of Shweta and Abhinav

Her first husband Raja Chaudhary came amidst battle of Shweta and Abhinav

छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) बीते कई दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में बनी हुई है। दरअसल श्वेता और उनके पति अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) के बीच बेटे रेयांश को लेकर लगातार तकरार जारी है। आए दिन दोनों एक दूसरे पर तंज कसते रहते हैं। कभी श्वेता अभिनव को लेकर वीडियो पोस्ट करती है तो कभी अभिनव उनपर कई इलजाम लगाते है।

लेकिन अब इस पर एक्ट्रेस के पहले पति राजा चौधरी (Raja Chaudhary) ने अपनी बात रखी है। बता दे अभिनव कोहली से पहले श्वेता तिवारी ने राजा चौधरी से शादी की थी। हालांकि ये शादी चली नहीं और टूट गई। बता दे दोनों की एक बेटी पलक भी है जो जल्द ही बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने वाली है। वहीं, राजा ने टाइम्स ऑफ इंडिया से खास बातचीत में कहा कि, ‘श्वेता की दोनों शादियां नहीं चलीं, ये उसका बैड लक है, लेकिन इसका ये मतलब बिलकुल नहीं है कि वह एक बुरी इंसान हैं। श्वेता एक बेहतरीन पत्नी और मां हैं।

खतरों के खिलाड़ी से एक और कंटेस्टेंट हुआ बाहर, जानिए कौन

आगे उन्होंने कहा कि, ‘मैं उनके और अभिनव के बीच चल रही परेशानियों के बारे में कुछ नहीं कह सकता, लेकिन एक चीज जो मैं कह सकता हूं वो ये है कि श्वेता को अभिनव को उनके बेटे से मिलने देना चाहिए। श्वेता को ये समझने की जरूरत है कि चाहे कपल में कोई भी परेशानी क्यों न चल रही हो, लेकिन एक पिता कभी भी अपने बेटे और बेटी को नुकसान नहीं पहुंचाएगा।’

 

Exit mobile version