Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

खड़े ट्रक से टकराई तेज रफ्तार प्राइवेट बस, ट्रक ड्राइवर की मौके पर मौत

bus accident

bus accident

एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर सामने आया है। पानीपत के समालखा हाईवे पर साइड में खड़े ट्रक में हिमाचल से आ रही निजी बस ने जबरदस्त टक्कर मारी। इस भीषण टक्कर में ट्रक के ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई तो लगभग 12 सवारियां घायल हो गई थी। घायलों को पानीपत के सामान्य हॉस्पिटल में प्राथमिक उपचार के लिये लाया गया।

बता दें कि पानीपत समालखा हाईवे पर सुबह लगभग 5:00 बजे कंपनी के ट्रक का टायर फट गया। जिसके बाद ड्राइवर ट्रक को साइड में लगा कर टायर को बदलने लगा था कि पीछे से आ रही निजी बस ने ट्रक में जबरदस्त टक्कर मारी दी। जिसमें ट्रक ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई।

समालखा एसएचओ नरेंद्र ने बताया कि हिमाचल से गाजियाबाद जा रही रही निजी बस ने खड़े ट्रक पर जोरदार टक्कर मारी। इस हादसे में ट्रक ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई और बस का ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया। उन्होंने बताया कि ट्रक का टायर फटने से ड्राइवर टायर बदल रहा था।

इंस्पेक्टर के हत्यारोपी बाहुबली अनुपम दुबे को मैनपुरी जेल में शिफ्ट किया गया

सामान्य हॉस्पिटल की डॉक्टर शिवांजली ने बताया कि समालखा एक्सीडेंट ने 12 सवारियां घायल हुई थी। जिनमे कुछ सवारियों का प्राथमिक उपचार कर भेज दिया गया और जो गंभीर रूप से घायल थे उन्हें रेफर कर दिया गया है।

Exit mobile version