Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बिग बॉस 13 फेम हिमांशी खुराना की बिगड़ी तबीयत, नाक से आया खून

Himanshi Khurana

Himanshi Khurana

पंजाबी स्टार और बिग बॉस 13 फेम हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) की तबीयत अचानक खराब हो गई है. सिंगर और एक्ट्रेस को अचानक अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. हिमांशी को तेज बुखार आया, साथ ही नाक से खून भी बहने लगा. हिमांशी रोमेनिया में अपनी फिल्म की शूटिंग कर रही थी, इसी बीच उनकी हालत खराब हो गई.

बिग बॉस 13 में शहनाज गिल के अपोजिट पंजाब की ऐश्वर्या राय के नाम से झंडे गाड़ने वाली हिमाशी खुराना इन दिनों रोमेनिया में अपनी फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. फत्तो दे यार बड़े ने फिल्म में हिमांशी के साथ इंदर चहल, निशा बानो जैसे स्टार्स भी शामिल है. हिमांशी रोमेनिया में माइनस 7 डिग्री सेल्सियस के टेम्परेचर में शूट कर रही थीं, जिसके कारण उन्हें तेज बुखार हो गया. इसी दौरान उनकी नाक से खून भी आने लगा. शूटिंग के दौरान हिमांशी की तबीयत ज्यादा बिगड़ते देख उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया.

माइनस 7 डिग्री में किया शूट

हिमांशी को ‘जीत जाएंगे जहां’, ‘साड्डा हक’, ‘लेदर लाइफ’, ‘अफसर’ और कई अन्य फिल्मों के लिए जाना जाता है. एक्ट्रेस फिल्म के एक सीक्वेंस की शूटिंग कर रही थीं, जिसमें उन्हें बारिश के नीचे शूट करना था, वो भी काफी ठंडे मौसम में. हिमांशी की हालत खराब होने लगी थी, लेकिन उन्होंने शूटिंग रोकी नहीं, वो लगातार काम करती रहीं. फिलहाल उनकी हालत पहले से बेहतर है. डॉक्टर्स ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है.

जब डिप्रेशन में गई हिमांशी (Himanshi Khurana)

बिग बॉस 13 का हिस्सा रह चुकी, हिमांशी ने हाल ही में एक चैट शो के दौरान, बताया कि बिग बॉस के बाद वो मानसिक रूप से काफी परेशान रहने लग गईं थीं. हिमांशी ने बताया कि कैसे वो डिप्रेशन की शिकार हो गई थीं. उन्होंने कहा, ‘जब मैं बिग बॉस के घर में गई, तो सभी ने सोचा कि यह जीवन बदलने वाला है, लेकिन यह वास्तविकता नहीं थी. घर में नेगेटिविटी के कारण मैं डिप्रेशन में चली गई. मुझे इतना नुकसान हुआ कि इससे बाहर आने के लिए मुझे दो साल लग गए.

फिर लौट रहा है कोरोना, घर पर जरूर रखें ये 4 मेडिकल डिवाइस

हिमांशी बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर शामिल हुई थीं. लेकिन घर के अंदर उनकी आसिम रियाज के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली. दोनों ने घर के अंदर एक दूसरे को डेट भी किया. हिमांशी की सबसे ज्यादा फाइट शहनाज गिल के साथ देखने को मिली.

Exit mobile version