Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

हिना खान ने कराया फोटोशूट, तस्वीरों ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

टीवी की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री हिना खान सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं तथा अपनी कई फोटोज सोशल मीडिया पर साझा करती हैं। अब हिना ने अपने नए फोटोशूट की फोटोज साझा की हैं। इन तस्वीरों में हिना की अदाएं देखकर आप अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे। जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

वही इन तस्वीरों में हिना ने ब्लू कलर का आउटफिट पहना है और इस आउटफिट में वह अपना फिगर फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं। ब्लू आउटफिट से मैच करते हुए हिना ने ब्लू कलर का आईशूडो का उपयोग किया है। इसके साथ-साथ हिना खान की ज्वैलरी भी बहुत जबरदस्त है। हिना के एक्सप्रेशन्स कुछ ऐसे हैं कि कोई भी उनका दीवाना हो जाए। हिना खान के लेटेस्ट लुक में चार चांद ला रहा है। हिना खान की ये तस्वीरें फैंस को काफी पसंद आ रही हैं।

खुशखबरीः टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की एक्ट्रेस ने दिया दो जुड़वां बेटों को जन्म

वही बात यदि हिना की प्रोफेशनल लाइफ की करें तो वह अंतिम शो कसौटी जिंदगी की में दिखाई दी थीं। इसके पश्चात् हिना ने हैक्ड, लाइन्स जैसी मूवीज में काम किया है। वही ये पहली बार नहीं है जब हिना खान की किसी तस्वीर ने सोशल मीडिया पर इतनी धूम मचाई हो, आए दिन ही हिना खान की तस्वीर शेयर होते ही वायरल हो जाती है, तथा प्रशंसको का उन्हें भरपूर प्यार मिलता है। लोग हिना खान की इन तस्वीरों पर लगातार कमेंट्स की बरसात करने में जुटे हुए हैं।

Exit mobile version