Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

9 अगस्त से शुरू होगा हिना खान का शो ‘नागिन 5’

हिना खान

हिना खान

नई दिल्ली| टीवी का पॉप्युलर शो ‘नागिन 5’ जल्द शुरू होने वाला है। फैन्स का इंतजार अब खत्म हो चुका है। एकता कपूर का सुपरनैचुरल ड्रामा शो 9 अगस्त से नए एपिसोड के साथ शुरू होगा। शो से जुड़े कई प्रोमो पहले ही मेकर्स सोशल मीडिया पर शेयर कर चुके हैं। साथ ही ‘नागिन 5’ में इस बार लीड रोल कौन निभाएंगी उस एक्ट्रेस का चेहरा भी सामने आ चुका है। इस बार नागिन के रूप में हिना खान दिखाई देने वाली हैं। अपने इस नए अवतार में हिना खान बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

सुशांत की बहन प्रियंका बोली- रिया चक्रवर्ती ने एक्टर का काम, फेम और पैसे से किया इस्तेमाल

गोल्डन और मेहरून कलर के ब्लाउज के साथ हिना खान ने ट्रडिशनल जूलरी कैरी की है। हैवी मेकअप के साथ हिना खान के कर्ली बाल नागिन लुक में ड्रामा ऐड कर रहे हैं। हाल ही में मेकर्स ने एक नया प्रोमो लॉन्च किया, जिसमें उन्होंने नए एपिसोड के प्रसारित होने का वक्त और दिन बताया।

प्रोमो शेयर करते हुए कलर्स टीवी लिखता है कि बीते हुए कल की गाथा को फिर जीने के लिए आ रही है, इच्छाधारी नागिन। नागिन। नागिन 5, शुरू हो रहा है 9 अगस्त से शनिवार-रविवार रात 8 बजे, कलर्स पर।

कंगना रनौत बोली- ‘राम मंदिर भूमि पूजन मेरी अगली फिल्म का होगा हिस्सा’

बताते चलें कि खबर आ रही थी कि ‘नागिन 5’ में नेगेटिव किरदार शरद मल्होत्रा निभा सकते हैं। शो में मोहित मल्होत्रा और हिना खान का कैमियो देखने को मिलेगा। वहीं, धीरज धूपर ने भी शो को साइन किया है, इस बात को कन्फर्म किया है।

सोर्स के मुताबिक बालाजी सुपरनैचुरल शो में मुख्य किरदार शरद मल्होत्रा निभाने वाले हैं। उनका नेगेटिव रोल होगा। पहली बार ऐसा होगा जब शरद किसी नेगेटिव किरदार में नजर आएंगे। आपको बता दें कि शरद मल्होत्रा इससे पहले एकता कपूर के हिट शो ‘कसम तेरे प्यार की’ में नजर आए थे।

बताते चलें कि इस शो के लिए करण पटेल का नाम भी सामने आ रहा था। एकता कपूर ने ‘नागिन 5’ सीरियल उन्हें ऑफर किया था। खुद करण पटेल ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उन्हें ‘नागिन 5’ में रोल ऑफर हुआ था लेकिन एकता ने इनकार कर दिया। करण कहते हैं कि हां मुझे ‘नागिन 5’ के लिए अप्रोच किया गया था। लेकिन बाद में एकता कपूर ने फैसला लिया कि मैं मिस्टर बजाज का रोल करूंगा। एकता ने कहा कि तू एक तरफ मिस्टर बजाज का रोल करेगा और दूसरी तरफ डसेगा तो कैसा लगेगा? यही सोचकर एकता ने फैसला लिया कि मैं नागिन 5 में काम नहीं कर रहा बल्कि मिस्टर बजाज बन रहा हूं।

Exit mobile version