Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कंगना और महाराष्ट्र सरकार के विवाद के बीच गृह मंत्री देशमुख को मिली धमकी

threat call to anil deshmukh

गृह मंत्री देशमुख को मिली धमकी

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच विवाद बढ़ता जा रहा है। इसी बीच, महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख को धमकी मिली है। इस धमकी के पीछे की वजह सूबे के गृह मंत्री द्वारा अभिनेत्री कंगना रनौत को लेकर दिया गया बयान है।

दरअसल, देशमुख ने कंगना को लेकर कहा था कि महाराष्ट्र सरकार उनके ड्रग कनेक्शन को लेकर जांच करेगी। देशमुख के इस बयान के बाद उनके नागपुर स्थित कार्यालय में मंगलवार को एक धमकी भरी कॉल आई है। कार्यालय के एक अधिकारी ने इसकी जानकारी दी है।

भ्रष्टाचार के आरोप में महोबा के एसपी मणिलाल पाटीदार सस्पेंड, अरुण श्रीवास्तव होंगे नए एसपी

मंत्री के करीबी सूत्र ने बुधवार को बताया कि देशमुख को मंगलवार और बुधवार सुबह करीब छह बजे हिमाचल प्रदेश के अलग-अलग लोगों के फोन आए और मामले की जांच की जा रही है।

वहीं, मुख्यमंत्री कार्यालय ने बताया कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के यहां बांद्रा स्थित निजी आवास ‘मातोश्री’ में शनिवार को एक फोन आया था, जिसमें फोन करने वाले व्यक्ति ने मुख्यमंत्री के आवास को उड़ाने की कथित तौर पर धमकी दी। अज्ञात व्यक्ति ने खुद को भगोड़े अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का साथी बताया था।

वहीं, मुंबई पुलिस द्वारा ड्रग्स मामले में कंगना रनौत की जांच करने को लेकर अभिनेत्री ने पलटवार किया। कंगना ने कहा, ‘मैं मुंबई पुलिस और गृह मंत्री अनिल देशमुख का आभार जताती हूं। कृपया मेरे ड्रग टेस्ट, मेरे कॉल रिकॉर्ड की जांच करें। यदि आपको ड्रग पेडलर्स के साथ कभी कोई लिंक मिलता है तो मैं अपनी गलती स्वीकार करूंगी और हमेशा के लिए मुंबई छोड़ दूंगी, आपसे मिलने के लिए उत्सुक।’

एनसीपी प्रमुख शरद पवार : बिना वजह उनके बयान को दिया जा रहा महत्व

दरअसल, शिवनेता नेता सुनील प्रभु और प्रताप ने अध्ययन सुमन के एक पुराने साक्षात्कार की एक कॉपी महाराष्ट्र सरकार को सौंपी। जिसमें सुमन ने कंगना पर आरोप लगाया था कि वह ड्रग का सेवन करती हैं और उन्हें भी जबरदस्ती इसका सेवन कराया था। इसी के आधार पर अब सरकार ने जांच के आदेश दिए हैं।

Exit mobile version