Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

गर्लफ्रेंड सबा के साथ एक्स वाइफ की पार्टी में नजर आए ऋतिक

Hrithik

Hrithik

मुंबई। फिल्म अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) की राहें भले ही अलग हो गई हों, लेकिन दोनों को अक्सर कई मौकों पर साथ देखा जाता है। हालांकि, दोनों के अलग होने के बाद सुजैन कथित बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी (Arslan Goni) के साथ और ऋतिक एक्ट्रेस व सिंगर सबा आजाद (Saba Azad) के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहते हैं।

गर्लफ्रेंड सबा आजाद ने ऋतिक रोशन पर बरसाया प्यार

हाल ही में सुजैन ने गोवा में अपना एक रेस्टुरेंट खोला है, जिसका जश्न मनाने के लिए उन्होंने एक पार्टी रखी थी। इस पार्टी में सुजैन ने एक्स हसबैंड ऋतिक रोशन को भी इन्वाइट किया था। खास बात यह है कि इस पार्टी में ऋतिक अकेले नहीं थे, बल्कि वह अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ पहुंचे थे, जो चर्चा का विषय रहा। इस पार्टी की कई सारी तस्वीरों का एक वीडियो सुजैन खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर साझा किया है। इस वीडियो में एक तस्वीर ऐसी हैं जिसमें ऋतिक अपनी कथित गर्लफ्रेंड सबा आजाद और सुजैन अपने बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी के साथ पोज़ देते नजर आ रहे हैं। खास बात यह है कि ये चारों एक ही फ्रेम में एक साथ नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर यह तस्वीर वायरल हो रही है।

सबा आजाद है ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड

गौरतलब है, ऋतिक  (Hrithik )और सुजैन ने साल 2000 में शादी की थी। इस कपल के दो बच्चे रिहान और रिदान हैं। लेकिन साल 2014 में ऋतिक और सुजैन का तलाक हो गया । हालाँकि, तलाक के बावजूद दोनों को अक्सर अपने बेटों के साथ छुट्टियां मनाते देखा जा सकता है। वहीं इन दिनों ऋतिक -सबा आजाद के साथ और सुजैन -अर्सलान गोनी के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चा में हैं।

वर्कफ़्रंट कि बात करें तो सबा हाल ही रिलीज हुई वेब सीरीज राकेट बॉयज में नजर आईं थी। वहीं ऋतिक रोशन जल्द ही फिल्म विक्रम वेधा और फाइटर में अभिनय करते नजर आएंगे।

Exit mobile version