Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

शॉर्ट सर्किट से घर में लगी भीषण आग, बुजुर्ग दंपत्ति को बचाने में नौकर ने गवायीं जान

fire

चार लोगों की जलकर मौत

उत्तर प्रदेश में कानपुर के गोविंद नगर क्षेत्र में एक मकान में लगी आग की लपटों की परवाह नहीं करते हुये एक साहसी युवक ने मालिक के बुजुर्ग माता पिता को सुरक्षित बाहर निकालने के प्रयास मे अपनी जान गंवा दी।

पुलिस सूत्रों ने गुरूवार को बताया कि गोविंद नगर सी ब्लॉक में एक चार मंजिला मकान में कई परिवार रहते हैं। तीसरी मंजिल में वंदना बजाज पति और बुजुर्ग सास-ससुर के साथ रहती हैं। वंदना और उनके पति शहर से बाहर गए हुए थे कि बुधवार देर रात शार्ट सर्किट से आग लग गई जिसने देखते ही देखते विकराल रूप धारण कर लिया। इस बीच आग की चपेट में आकर गैस सिलेंडर में तेज धमाका हो गया।

किसानों की ट्रैक्टर रैली आज, दिल्ली पुलिस ने जारी की ट्रैफिक एड्वाइजरी

आग के बीच बुजुर्ग दम्पति को निकालने के लिए उनके यहां काम करने वाला नौकर जान जोखिम में डालकर अन्दर चला गया और वह भी आग में फंस गया। सूचना मिलते ही गोविन्द नगर क्षेत्राधिकारी विकास कुमार पांडेय,थाने का पुलिस फोर्स, फजलगंज अग्निशमन से तीन गाड़ियां दमकल व फायर कर्मी पहुचे।

पानी डालकर आग के बीच में फंसे बुजुर्ग दम्पति व नौकर को कड़ी मशक्कत के बाद निकाल लिया गया और आग में गम्भीर रूप से झुलसे नौकर को हैलट अस्पताल पहुचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बुजुर्ग दंपत्ति की हालत खतरे से बाहर बतायी गयी है।

Exit mobile version