Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

इंग्लैंड से आए पति-पत्नी और उनका बच्चा कोरोना पॉजिटिव मिला, अफसरों में हड़कंप

सहारनपुर में कोरोना के नये स्ट्रेन से संक्रमित new strain of corona

सहारनपुर में कोरोना के नये स्ट्रेन से संक्रमित

मेरठ।  लंदन से आने वाले एक परिवार के 3 लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। सीएमओ डॉक्टर अखिलेश मोहन के अनुसार, 77 व्यक्ति दूसरे देशों से मेरठ में आए हैं। इनमें 9 दिसंबर से पहले 35 व्यक्ति आए, जबकि 9 दिसंबर के बाद 42 व्यक्ति मेरठ में आए। टीपी नगर क्षेत्र के लल्लापुरा निवासी एक ही परिवार के तीन व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव मिले हैं इनमें एक महिला व परिवार के दो अन्य लोग संक्रमित मिले हैं।

कांग्रेस पार्टी ‘गाय बचाओ-किसान बचाओ पदयात्रा’ निकालने पर अड़ी, प्रदेश अध्यक्ष गिरफ्तार

यह परिवार 14 दिसंबर की रात को लंदन से एयरपोर्ट से पहले दिल्ली आया। जहां से 15 दिसंबर को मेरठ आया। परिवार के कई अन्य लोग भी विदेश से आए हैं। विदेश से आने वाले सभी 77 लोगों की कोरोना की जांच कराई गई है। जिनमें कुछ की रिपोर्ट आई है, अन्य की रिपोर्ट आनी बाकी है। उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के मुख्य चिकित्सा अधिकारी  (CMO) डॉ.अखिलेश मोहन ने कहा कि इंग्लैंड से आए पति-पत्नी और उनका बच्चा कोरोना पॉजिटिव मिला है।

उत्तर प्रदेश : बांदा में घर में लगी आग, जिंदा जली मां और तीन बच्चे

इनको ट्रेस कर लिया गया है और इनको क्वारंटीन में रखना है। ये एसिम्टोमैटिक हैं और इनका स्वास्थ्य स्थिर है। शुक्रवार रात आई पॉजिटिव रिपोर्ट के पास प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों में हड़कंप मचा हुआ है। रात में जिलाधिकारी के. बालाजी ने सीएमओ और अन्य अधिकारियों के साथ बैठक कर आवश्यक दिशा निर्देश जारी किए हैं।

Exit mobile version