Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पति ने धारदार हथियार से काट लिया अपना प्राइवेट पार्ट, वजह हैरान कर देगा

murder

Murder

पटना। मधेपुरा में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां पत्नी के मायके जाने से नाराज पति ने अपना प्राइवेट पार्ट (Private Part) काट लिया। इससे उसकी हालत गंभीर हो गई। परिजनों ने आनन-फानन में उसे अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज किया जा रहा है। अस्पताल के डॉक्टर का कहना है कि युवक का इलाज चल रहा है। फिलहाल उसकी हालत खतरे से बाहर है।

मधेपुरा थाना क्षेत्र के रजनी नयानगर में शुक्रवार रात यह घटना हुई है। यहां एक युवक की पत्नी मायके चली गई थी। वह अभी तक नहीं लौटी थी। इस बात से युवक नाराज हो गया और उसने अपना प्राइवेट पार्ट (Private Part) धारदार हथियार से काट दिया। इस घटना के बाद जब जानकारी परिजनों को हुई तो तुरंत अस्पताल लेकर पहुंचे।

बताया जा रहा है कि 25 वर्षीय युवक की शादी ग्वालपाड़ा थाना क्षेत्र के मलोध वार्ड की लड़की से हुई थी। युवक के परिजनों ने बताया कि उसकी तीन बेटियां और एक बेटा है। युवक पंजाब की मंडी में रहकर काम करता था। वह करीब दो महीने पहले घर आया था। तब से वह घर पर ही रह रहा है।

एक दूजे के होने वाले है केल राहुल और आथिया, आज से शुरू हुए शादी के समारोह

युवक के परिजनों का कहना है कि युवक की पत्नी मकर संक्रांति के मौके पर मायके चली गई थी। इसके बाद से वह मायके से वापस नहीं लौटी। इस बात से नाराज होकर युवक ने शुक्रवार की रात धारदार हथियार से अपना प्राइवेट पार्ट काट दिया। जब परिजनों को इस बात का पता चला तो परिजन उसे तुरंत मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टर उसका इलाज कर रहे हैं।

Exit mobile version