Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

एक दूजे के होने वाले है केल राहुल और आथिया, आज से शुरू हुए शादी के समारोह

KL Rahul-Athiya

KL Rahul-Athiya

भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। वह अपनी गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) के साथ सात फेरे लेंगे। इस शादी समारोह की शुरुआत आज (21 जनवरी) से हो गई है। तीन दिन तक चलने वाले इस समारोह के तहत कॉकटेल पार्टी, मेहंदी और हल्दी समेत कई प्रोग्राम किए जाएंगे।

इसके बाद 23 जनवरी को शादी होने की खबरें सामने आई हैं। यह विवाह बेहद करीबी रिश्तेदारों और दोस्तों के बीच ही सम्पन्न होगा। अथिया शेट्टी के पिता बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार सुनील शेट्टी हैं। उनकी और केएल राहुल के परिवार की तरफ से शादी की सारी तैयारियां कर ली गई हैं।

तीन दिन चलेगा राहुल-अथिया का शादी समारोह

इस शादी समारोह को बेहद ही सीक्रेट रखा गया है। यह शादी सुनील शेट्टी के खंडाला वाले बंगले में होगी। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, शादी से पहले होने वाले प्रोग्राम्स का आगाज शनिवार से होने वाला है। इस दिन शाम को कॉकटेल पार्टी रखी गई है। इसी पार्टी के साथ ही प्री-वेडिंग प्रोग्राम्स की शुरुआत हो जाएगी।

इसके बाद अगले दिन रविवार (22 जनवरी) को मेहंदी और हल्दी का प्रोग्राम रखा गया है। इस दौरान भी परिवार के बेहद करीबी रिश्तेदार ही शामिल रहेंगे। फिर अगला दिन यानी सोमवार (23 जनवरी) केएल राहुल और अथिया शेट्टी के लिए बेहद खास होने वाला है। दोनों इसी दिन शादी के बंधन में बंधेंगे। इस शादी वाले दिन भी बेहद करीबी रिश्तेदार और दोस्त ही शामिल रहेंगे।

शादी के बाद मुंबई-बेंगलुरु में होंगे दो बड़े रिसेप्शन

सूत्रों के मुताबिक, यह खुलासा हुआ है कि इस शादी के बाद सुनील शेट्टी (Sunil Shetty)  और केएल राहुल (KL Rahul) के परिवार वाले बाकी दोस्तों और रिश्तेदारों के लिए दो बड़े वेडिंग रिसेप्शन देंगे। यह दोनों रिसेप्शन मुंबई और बेंगलुरु में होंगे। इसमें क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ियों, बॉलीवुड की हस्तियों, बिजनेसमैन और राजनेताओं को बुलाया जाएगा।

राखी सावंत बनी ‘गंगूबाई’, टशन में पुलिस स्टेशन से निकली बाहर

बता दें कि केएल राहुल (KL Rahul-Athiya) ने हाल ही में श्रीलंका के खिलाफ घरेलू वनडे मैचों की सीरीज खेली थी। इसके बाद अब भारतीय टीम अपने घर में न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज खेल रही है। राहुल ने पहले ही शादी के लिए इस सीरीज से छुट्टी ले ली थी।

Exit mobile version