Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बाइक सवार कपल पर ताबड़तोड़ गोलियों से हमला, पति की मौके पर मौत

उत्तर प्रदेश के अमरोहा में दिनदहाड़े चलती बाइक पर सवार कपल पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी। इस हमले में पति की मौके पर मौत हो गई जबकि महिला बाल-बाल बच गई। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। इस घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

बाइक पर पीछे बैठी मृतक की पत्नी ने बताया कि वो साप्ताहिक बाजार से सामान खरीदकर गांव की तरफ जा रहे थे। तभी आदमपुर से लगभग एक किलोमीटर निकलने के बाद चक फेरी रोड पर पीछे से आ रहे बाइक सवार दो युवकों ने बाइक बराबर में लाकर मेरे पति की कनपटी पर गोली मार दी और हम बाइक समेत नीचे गेहूं के खेत में गिर गए और उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

50 लाख की अवैध स्मैक बरामद, दो मादक तस्कर गिरफ्तार

मृतक की पत्नी ने बताया कि हमलावरों ने हेलमेट पहना हुआ था। जिसकी वजह उनकी पहचान नहीं हो सकी। मृतक के दो बेटे हैं। इसमें बड़े बेटे नरेंद्र की शादी हो चुकी है और छोटे बेटे उमेश की अभी शादी नहीं हुई है। दिनदहाड़े गोली मारने की घटना से लोगों में दहशत है।

इस मामले में एसपी अमरोहा सुनीति ने बताया कि पति-पत्नी आदमपुर मार्केट से कुछ सामान खरीद कर अपने घर की तरफ जा रहे थे तो रास्ते में रोड पर पीछे से किसी ने गोली मार दी, जिसमें 50 साल जयप्रकाश की मौत हो गई। यह मामला कोई आपसी रंजिश का लग रहा है। इसकी जांच की जा रही है। जल्द ही हत्यारों को पकड़ लिया जाएगा।

Exit mobile version