Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पत्नी की हत्या के बाद पति ने फांसी लगाकर दी जान, घरेलू कलह में उजड़ा परिवार

brutal murder

brutal murder

उत्तर प्रदेश में फर्रूखाबाद जिले के नवाबगंज क्षेत्र में एक युवक ने पत्नी की गोली मारकर हत्या करने के बाद में खुद ने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

पुलिस सूत्रों ने आज यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि नवाबगंज क्षेत्र में बघौना का निवासी 32 वर्षीय सतेन्द्र की शादी करीब नौ वर्ष पहले मेरापुर क्षेत्र में महमदपुर कुरार की रहने वाली 28 वर्षीय रिंकी पाल के साथ हुई थी। दोनों के दो पुत्र सात वर्षीय आयुष सात और चार साल का अंकुर है।

सानिया मिर्जा के पति शोएब मालिक की कार का भीषण एक्सीडेंट, बाल-बाल बचे खिलाड़ी

उन्होंने बताया कि सतेन्द्र की पत्नी रिंकी पिछले कुछ दिन से किसी व्यक्ति से चोरी-छिपे बात करती थी। जिसकी जानकारी होने पर सतेन्द्र से आये दिन विवाद होता था। शनिवार रात करीब 10:30 बजे सतेन्द्र ने अपनी पत्नी रिंकी के साथ मारपीट की और बाद में उसे पत्नी को गोली मार दी। पत्नी की हत्या के बाद सतेन्द्र ने भी फांसी लगा ली, जिससे उसकी भी मृत्यु हो गई। उन्होंने बताया कि उनके दोनों पुत्र अपनी दादी एवं बाबा के पास दूसरे कमरे में सो रहे थे।

कोरोना वैक्सीन पर विपक्ष के दुष्प्रचार दूर करें भाजपा कार्यकर्ता : सुशील

पुलिस ने बताया कि आज सुबह सतेन्द्र के पिता यदुवीर पाल अपनी भैसों को पानी पिलाने के लिये निकले तो उसके नाती आयुष ने बताया कि कमरे में उसकी मम्मी खून से लथपथ और पापा फांसी के फन्दे पर लटका हैं। घटना की सूचना पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शव पोस्टमार्टम के लिये भेज दिए। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Exit mobile version